Here at home, Dhara told RD and RM to have dinner and sleep.
RM : nahi beta main thik hu.. tere Papa aur tu , dono kha le. phir main Sunny ke sath kha lungi..
D : Nahi Maa.. aap dono khake so jao.. pata nahi Sunny kab tak ayega.. main hu na..
RM : nahi beta .. abhi iss halat mein bhukhe pet nahi rahete bache.. aja main padosh rahi hu..
D : Maa.. Sunny..
RM : tu fikr maat kar aa jayega.. aur tum dono ke bich jo bhi bahesh hui ho usse suljha lega..
D in mind : aapko nahi pata Maa.. apke bete ko mar mar ke thik karna padta hai.. par iss bar shayad main bhi galat hu.. par main ek Maa hu .. usse bhi yeh samajhna hoga.. par wo bhi toh apni jagah sahi hai.. aaaggghh yeh itna confusing kyun hai??!!
RM : beta kha le.. itni chinta mat kar.. ane de Sunny ko main dikhati hu usse..
D : nahi Maa.. main baat kar lungi..
RM fed Dhara.. after RD and Dhara finished the dinner, RD went to rest.
D : Maa main bol rahi hu aap bhi kha lo.. apke sehad ke liye sahi nahi hai..
RM : are par..
D : Maa maine apki baat mani na.. aap bhi meri baat man jao na.. please..
RM : acha thik hai.. lekin uske baad tu aram karegi.. jag ke yahan baithi nahi rahegi..
D : okay Maa..
Meanwhile in the office,
It's already 10 o'clock.. Ritwik was still emerged with work unnecessarily. Omi came to his cabin.
O : what is it bhai?
R : what?
O : what happened between you both?
R : who both? (Acting as if nothing happened)
O : you very well know that..
Ritwik looked at Om.
R : if you will not tell me, then how will I know Om?
O : aapke aur bhabhi ke bich mein kya hua hai?
R : kya hua? Kuch bhi toh nahi..
O : aur isliye aap yahan itni raat ko yeh sab files leke baithe ho.. right? Aur you expect ki main yeh believe kar lu?
R : yeh kam important hai Om!!
O : seriously?! I see..
He picked up one file ..
O : mm yeh.. yeh file hai Mr. Taneja ke deal ki jo ki last week already final ho gayi hai aur humare end se kuch pending nahi hai..
He put it back and picked up another file..
O : aur yeh hai Mr. Malhotra ke file.. jinki deal hum reject kar chuke hai ALREADY..
He picked up another file.
O : aur yeh.. yeh toh sabse important file hai .. Mr. Oberoi ki.. jinki deal khatam ho chuki hai two years back..
He put all the files on table with a thud..
O : aur jo file aapke hath mein hai wo deal start hone mein hi abhi 6 months baki hai.. so aisa kuch bhi important nahi hai jiske liye aapko aj yahan raat tak rukne ki zaroorat ho..
Ritwik closed his file with thud..
R : fine.. na ghar mein na office mein mujhe kahi nahi rahena.. main ja raha hu.. aur you dare to follow me.. main tujhe din mein tare dikha dunga.
YOU ARE READING
JeevanSangini ✅
FanfictionThis story is about two people who already hold a relation but destiny made them life partners. They became husband wife from devar bhabhi. This is typical India serial theme. But I wanted this type of story for TejRan. So here I am.