Delhi
Morning 8 : 00 am
Singhania mention(It was morning time, Mrs. Singhania was preparing breakfast in the kitchen. mr. Singhania was reading newspaper while drinking tea. Aur unka beta gadhe ghode bech ke so raha tha. )
Ridhima: aji sunte ho jao jake dhruv ko utha dijiye use school jana hai aur woh gadha abhi tak so rha hai.
( Riddhima said while coming out of the kitchen)(Living room)
Vijay : Aap hi chale jaiye mohtarma meri baat aapka ladla sunta hi kaha hai .Ridhima: aapse kuch kaam dhang se hota bhi hai ya nahi . Mujhe to ye samjh ni aata ki ap itne bade Buesnessman ban kaise gaye .
(Ridhima said in a slightly annoyed tone)
Vijay: hamari kaabiliyat par baad me shak karna pahle jaiye apne laadle ko uthaiye.
Ridhima : sara kaam mujhe hi karna hota hai . naukrani hu na mai iss ghar ki . subah shaam din raat kaam hi karte rahti hu . Koi mujhe samjhhta hi nahi.
( Riddhima said angrily staring at her husband)
( you know indian mothers right. Huff 🤦♀️)Vijay : are meri ardhangini jii toh aapko kon kahta hai kaam karne ke liye ghar me maids hi na wo sab kar lenge aap aaram kijiye.
Ridhima : haa haa aap to ambani ho na bahut paisa hai aapke paas. Mai aapki tarah aalsi ni hu na . Kaam karne se body tandurust rahta hai.
Vijay: par abhi to aapne kaha ki tum din bhar kaam karke thak jati ho. Aur abhi kah rhi hoki kaam karna chahiye. Are kahna kya chahti ho .
Ridhima: chup rahiye aap aapko kuchh ni pata hota huhh. Mai jaati hu apne bete ko uthane.
Dhruv : uski koi jarurat nahi mummy mai aa gaya.
Vijay: dekho aa gaya aapka ladla.
Dhruv : kya baat hai mummy aap mujhe uthane nahi aaye mere room me.
Vijay: tumaari mata shree ko hamse ladne se fursat mile tab na jayegi wo aapko uthane.
Ridhima: oo achaa toh ab mai ladaku ban gayi. Mai hi toh hu jo hamesha ladti rahti hu na. Phir ghar me baki sab ache hai. Meri hi kismat kharab hai jo meri shaadi inse hui.
YOU ARE READING
college wala pyar
RomanceMaithili singhania : This is the story of a girl who is rich, smart, beautiful, kind and cultured, who likes to help people in trouble and is currently in the last year of her college. . . . Ranvijay singh Shekhawat : And there was a boy who wa...