chapter 11 🦋

38 2 0
                                    

At Rudra's place

At Rudra's place

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Morning ⛅

Ranvijay wakes up and holds his head in pain because he was very drunk last night.

Ranvijay pov :
Aaargh mera sar dard se fata jaa raha hai.

He was growing in pain and then Rudra come out from the bathroom.
and seeing Ranvijay holding his head he said.

Rudra : aur bhai utar gaya kal ka nasha. Dard ho raha hai haa.

Ranvijay : aaargh yaar sach me bahut dard ho raha hai.

Rudra: kitna mana kiya bhai tujhe par tu manta hi kaha hai. Chal jaa fresh ho jaa phir . Thoda sahi lagega.

Then Ranvijay starts remembering all the scenes of last night and his condition becomes even worse as to how will he face Maithili now. He was feeling scared, maybe she is more angry now.

Ranvijay : shhhiiit yrrr. Ye mai kaise kar sakta hu.

Rudra - kya hua itna tension me kyu hai tu.

Ranvijay : yaar wo k kk kal m maine wo wwo. Wwo mai

Rudra : ab bata bhi kya hua mai mai kya kar raha hai.

Ranvijay : wo mai kal nashe ki halat me maine maithili ko k k kki kiss kiya tha. Ab mai kya karu.

Rudra was completely shocked after hearing Ranveer's words. He was just standing like a statue. then suddenly he started laughing loudly like a crazy person.

Ranvijay : yaar tu has raha hai mai kya karu yrr ab wo kya sonchegi mere bare me. Mujhe dar lag raha hai kahi wo mujhe maaregi to nahi.

Rudra : hahahaha are bhai teri love story to suru hone se pahle hi khatam hone wali hai.

Ranvijay : please bhai aise mat bol mai mar jaunga. Kuch sonch yaar.

Rudra : to aur kya bolu dude tune usko kiss kiya wo bhi bina uske permission ke nashe me uske ghar me raat ko choro ki tarah chori chhupe ghus ke. Waah bhai manna padega bahut himmat hai tere me. Bhai ab mai to kahta hu ki tu yaha se sab chhor chaad ke kahi duur pahado aur junglo me jaa ke bas jaa . Ab tera kuch nahi hone wala.

Ranvijay : bhai kuch sonch yrr bakwas mat kar.

Rudra: dekh bhai jaha tak mujhe pata hai bhabhi college ki baki ladkiyon ki trah nhi hai jo ki tere attention pane ke liye mare. Wo tujhe futi aankh nahi pasand karti. Aur tu mahaan use aur kiss kar ke aa gaya. Bhabhi ka gussa toh charam seema par hogi.

bhabhi bahut kind, sweet aur loving person hai but gusse wali bhi bahut hai. To mujhe lagta hai wo tujhe marwane ke liye kisi ko supari de rahi hogi. Arre wo mujhe hi de degi supari to mai bhi tujhe khatam kar du.

Ranvijay - KUTTE KAMINE MAI TERA BACHPAN KA DOST HU AUR TU MERE BARE ME AISA SONCH RAHA HAI.

Rudra : haa ha but tune kisi ladki ko bina permission ke kiss kiya aur wo bhi rudra ki bhabhi ko. Tujhe marne me kaisi sharam. Tujhe to mai free me maar duu. Huhh aaaya bada bachpan ka dost.

college wala pyarWhere stories live. Discover now