chapter 9🦋

41 2 0
                                    

Author's POV :

From that day maithili started ignoring him. Ranvijay try to talk to her but she always ignore him . And sometimes she also shouted at him and say that to stay away from her. Which hurt him more than anything.
..
.
.
.
At night 9 : 00 pm
Club:

Ranvijay is sitting in the club and drinking non stop. And Rudra is trying to stop him.

Rudra - bhai kya kar raha hai kitna piyega. Bahut huaa ab chal ghar chal.

Ranvijay - tujhe jana hai to Tu jaa.

Rudra: bhai agar jana hota toh yaha kyu hota tere sath. Chal yrr mere ghar.

Ranvijay : tere ghar kyu?
He asked in confusion .

Rudra : aur ni to kya tujhe kya lagta hai aunty tujhe aise dekh ke khush hogi aur bolegi. Are waah mera beta to aaj mast pii ke  aaya. Waah bete tune bahut acha kaam kiya hai. Hmm.

Ranvijay chucked sadly.

Rudra: bhai chal ghar ab bahut hua.

Ranvijay : ek baat puchu tere se.

Rudra : go ahead .

Ranvijay : tune kabhi kisi se pyar kiya hai.

Rudra: nahi.

Ranvijay : to Tu nhi samjhega. Aur acha hai tu kisi ko pyar ni karta bahut hurt hota hai bhai 
Jab tu jis ladki ko sabse jyada pyar kare aur wo tujhe bhaav bhi na de toh.
Ye ek tarfa pyar bahut takleef deta hai yrr. Ye advice lele bhai kabhi kisi ke pyar me mat padna. Hmm 

Rudra looked at him with sad eyes. He saw his best freind like this for the first time.

Rudra: bhai tu tension mat le bhabhi ek din tere pyar ko jarur samjhegi dekh lena.

Ranvijay : hmm kaash wo ek din jaldi aaye.

Rudra: aayega bhai tu tension mat le. Chal ab chalte h.

Ranvijay : Tu jaa mujhe kuch kaam hai ..
Mai wo kar ke aaunga..

Rudra: kon sa kaam bhai tu abhi kuch krne ke haalat me nahi hai. Ghar chal abhi.

Ranvijay - mujhe maithili se milna hai.

Rudra : a bhai tu pagal hai kya bhabhi tujhe aise dekh ke apne ghar se nikal degi. Sasta dev das lag raha hai tu.

Ranvijay : aaj kuch bhi ho jaye mai to usse baat kar ke hi rahunga.

Rudra: bhai dekh tu Bhabhi ko aise dara dega.

Ranvijay : chup kar kutte. Tera bhai hero hai.

Rudra : thik hi to mai bhi chalunga.

Ranvijay : chal to phir.

They both come out from the club and went towards their bike.

Ranvijay : aaj gaadi tera bhai chalayega...

Rudra: ham mar jayenge.

Ranvijay : are Tu de tere bhai ko abhi chadhi nahi hai.

Rudra: bhai tu ekbaar khud ko dekh thik se khada bhi nhi ho paa raha hai .

Rudra said and Ranvijay looked down and said.

Ranvijay : kaisi gandi gandi baate kar raha hai ha. Isi din ke liye maine tujhe paal poskar bada kiya hai ha.

Rudra looked at him in I'm done with you eyes

Rudra: bhai teri sonch gandi hai. Ab bakwas band kar aur baith.

He said and Ranvijay shit down on the ground.

Ranvijay : le baith gaya.

Rudra: abe gadhe waha nhi gaadi me baith.

college wala pyarWhere stories live. Discover now