The following morning Shehnaaz get up first from the sleep she look at Sidhearth & said, kitna masoom lagta hai sote huye kitne chain se so raha hai,,,Singhh.
Chalo aj jaldi jaldi nashta bana leti hu chachi or phoppi kuch bol nehi paygi.
Then Shehnaaz Wash area mei chali jati hai aftet sometime vo ek meron colour ki kurti pehenkar mirror k samne khari hokar apne bal sokharahi thi tabhi
Sidhearth ka nind khulta hai he keep looking at her merun colour uski white skin me bohot jach raha tha
Jub Shehnaaz mirror mei dikhta hai to dono ka eye contact ho jata hai Sidhearth jaldi se apne akhe close karleta hai as if vo so raha tha or ye naaz ka vehem hai.
But Shehnaaz understand his tricks she smirk and said, ❝ koi agar oth gaya hai to jaldi se ready hokar niche ajay, kioki kisi ko aj abbo ka dream hospital k plot dekhne jana hai ❞
Then she left the room.
Sidhearth pov.
Shit mejor hokar v chori karte huye range hato pakra gaya vo bhi biwi se.
Sach kaha tha kisine ❝ Biwi se lado mat, Biwi se daro❞.
Chal beta jaldi jaldi taiyaar hoja phir vaha se ake ek mast nap longa, kal ke savalat ke bare mei sochte sochte thik se so v nehi pai.
Then he called kush.
Hello kush ha sun mein 1 ghante mein nikal jaonga tu vaha pehi ake mil mujhse ha ha thik hai achha,,,
Ok ab rakhta hu bye.
Phir Sidhearth ready hokar niche jata hai or dekhta living area mei chachi beith kar apni nail polish kar rahi hai or phoppi apne dosto k sath phn pe bat kar rahi thi baki sajid or mohit gym se avi tak aya nehi tha or humera avi b so rahi hai dada jan newspaper padh k sonarahi hai dadi ko,
Dada dadi ko dekh kar sidhearth smiled & said cute.
Vo janta hai k uska biwi kitchen me hi milega kioki kal chachi ne sobha jo tamasha creat kiya tha.
Shehnaaz.
Huh Sidhearth, kuch chahiye apko?
Nehi tum kya kar rahi ho servants hai na..
Par Sidhearth khana to ghar k logo ko hi bana na chahiye na jitna vo kar sake vese v jab class start hojaygi tab thori na itna kar paongi abhi to ruma khala v meri madad kar rahi hai.
Ap jakar betho me lati hu khana.
Sajid or mohit v gym se akar fresh hokar dining table par beth ta hai sab apne apne jagah par beth jata hai.
Sajid : vai aj v ap gym mei nehi aye.
Dada: Are samjha kar gym ka kam ab ghar mei hi ho jata hoga shayed.
Sidhearth : Dado yaar kya hai ye.... Mei pota hu apka.
Dada: pota hai dada nehi isiliye hi tu kehraha hu.
Shehnaaz : kitchen se ye sab sun rahi thi sharam se uska gal lal hogaya tha.
Chacha ji fake a caugh.
Dada: Itna khas araha hai to pani khale haramkhor.
Dadi : Chop kar jao ap ab.
Dada: Thik hai jane man.
All the grandchildren : Ohhho dado...
& Dadi blushed.
Chachi: Nashta kya aj milega ya kal?
Dadi: Nashta aj hi milega choti baho kioki usne nashta bana liya hai tumhari tarha bahar se nehi mangvai.
Chahi make a face.
Dadi: Sajid tera ma bap kya tere nana k ghar humesha k liye chala gaya hai ya ghar v ayega?
Sajid: Abbo se bat hui thi dadi vo dono aj sham ko ya phir kal subha ayenge.
Dadi : Chalo vai thik hai.
Shehnaaz sabko khana sarve karti hai or phir vo v beth jati hai aj chachi or koi scene creat nehi karti hai.
After break fast
Shehnaaz mera shayed ane me sham ho jayga do tin jagah or jana hai.
Thik hai Sidhearth.
After Sidhearth left Shehnaaz called her parents talks to them for some times.
Phir vo ghomte ghomte dadi k room mei chala jata hai.
Dada jan apni armchair pe bethe huye the.
Dadi: are naaz ao beta betho, shohar bahar gaya hai akela akela man nehi lagraha tha hoga hai na..
Ao betho mere pass
Naaz dadi k pas jakar beith jati hai.
Phir dadi naaz ko Siddharth k bachpan k kahani sonati hai baki o k bhi bare me bolta hai uske parents k bare mei bata ta hai.
Shehnaaz Sidhearth jitna v bare ho jaye uska ander na humeaha hi ek 5 sal ka bachha hai vo apni dil k sare bate har kisi ke sath share nehi kar pata hai par use sacha peyar k craving hai par uska overthinking dimag use bohot confused & insecure kardeta hai.
Gussa bohot karta hai par chote baccho ko jese dosri bate bata kar gussa bali bat vola diya jata hai uska v same hai jyada der tak gussa nehi reh pata hai mera bachha.
Mei bohot khush hu k tum uske jindegi me ayi usnse kisi ko chuna apne jindegi bitane k liye par na mene to socha tha k bho humesha akela hi reh jayga.
Beta tum use vo mohabbat dena jo use bachpan se lekar abtak kavi nehi mila doge na beta & dadi start crying naaz was also crying with her.
Dada akar dadi ko hug kartahe & saying, jaroor degai janam bachhi peyar karta hai usse shohar hai uski tum khamokha ro rahi ho.
Or Shehnaaz bachha mene to socha tha tum mere tarha strong ho par tum to apni dadi ki tarha najuk kali nikli.
Dadi hit dada's arm playfully.
Shehnaaz said, dadi ap chinta mat karo me humesha Sidhearth k sath rahungi.
Phir sham ko sajid k ammi abbo ata hai.
Saj dad: are are baho kaha hai hamari bhai, baho se to koi milao.
Dadi : Shehnaaz beta ye shamim hai sajid ka abbo mera dusra beta or ye tahmina sajid ka ammi.
Shehnaaz dono ko salam karti hai dono salam ka jawab leta hai.
Tahmina ji hug her & said chalo vai ab to ghar mei mera bara beta ne biwi layi hai ab me aram karongi.
Shamim: Are ase kese begum ye bahu thori beti hai hamari chalo ab beti ka khawish to pura ho gaya hai mera.
Vese dulhe raja hai kaha par ab to meri biwi ka pallu pakad na chor dega.
Tabhi Sidhearth akar tahmina ka anchal pakad leta hai or bolta hai me apni choti ammi ko chor du esa ho sakta hai vala.
Or Tahmina ji Sidhearth ko hug karleta hai. Mera shah beta kitna patla hogaya hai tu agar bhai sab ka tabyat kharap na hoti to me kabhi nehi jata 6 mahina bad ghar aya hai tu.
Chach to phopo : lo shoro hogai inki emotional drama huh.
YOU ARE READING
Hayye Mohabbat
RomanceThis is a story about two different people who bound in a contract marriage & believe that they will pull apart in the fixed time... lets see what destiny hold for them🖤🥀