Sab log living room me bethkar snacks kha rahe the tabhi Sidhearth niche ata hai.
Dadi : lo agaya mera sher puttar.
Sidhearth apni dadi k hath par kiss karta hai.
Sid: dadi apki tabiyat kesi hai ab?
Dadi: me to thik hu beta, teri biwi ne pairo pe malish kiya tha magic ki tarha ghot no ka dard gayeb ho gaya.
Sidhearth Naaz ki taraf intensely dekhta hai, naaz shy feel karta hai or najre dusri taraf karleta hai.
Ye sab vo 3 bandar beith kar dekh rahatha or pakoda thus raha tha jese ki mano film chal raha ho koi samne.
Badi bahu chaye le ao jara, said dada ji.
Haji papa lai, ye bolkar sajid ka ammi kitchen pe chala jata hai.
Tabhi Sidhearth k choti chachi or phoppi ata hai or bolta hai ara yaha sab kha rahe ho or hume koi bulaya v nehi?
Said choti chachi.Humera: ap dono beauty nap le rahe the to socha disturb na karon.
Phoppi : Humi tom ajkal bado k samne kuch jeyada jaban nehi chala rahi?
Dadi : ise kio dat raha hai esa kya galat bol diya isne haiin.
Baho ab a gayi ho to kitchen me jao or badi bahu ki sath thora hat batao.Choti in mind haye nicha na ati to hi thik tha.
Phir vo kitchen me chala jata hai.Sab eksath tv dekhta hai or apas mei bat kar raha hota hai.
Shehnaaz : Muhit tum log continue karo mei dinner bana kar ai.
All: ok vabi.
Sidhearth v pani pine k bahane kitchen me chala jata hai or naaz ko piche se hug kar leta hai.
Naaz: Sidhearth keya kar rahe ho abhi badi chachi a jay gi..
Sidhearth : koi nehi ayega or agar ayega v to hume dekhkar chala jay ga meri chachi smart hai. Teri tarha nehi har bakt ye dekhlega vo dekhlega
Naaz: ho... Mein esi hun?
Sidhearth : to nehi to keya?
Naaz: to galti to apka hi hain na ese situation create hi kio karte ho?
Sidhearth : ese situation matlab kya hein, tere liye kya me apni biwi k sath romance v na karo?
Badi chachi : beshak karle na beta filhal use khana bana ne do.
Sidhearth ear turned red,
Shehnaaz looked at him & mouthed lo ho gaya siyappa.
After dinner Sidhearth said to his dada, Dadu Shehnaaz k ghar se phn tha bol rahe the ki bohot din hogaye hai shadi ko humne avi tak waha nei gaye karke to mei kal ek week k liye use waha ghoma lane jaongi.ap sabko vi bilaya hai
Dada : ha ha thik hai beta vese unlogo ko v yaha dawat dena hai, tum dono jao enjoy karo hum bare sab last day mei jayenge keya bolte ho aske to dadi.
Dadi : ha ji ye sehi rahe ga phir waha se hum apne gao jakar ek hafta rukenge.
Sajid,muhit,humera said together : yahooo!
& every one laugh.
Chachi in mind, oh no ab gaoon me jana parega ewww.
.....................................................................
At Sidnaaz room
Both are laying in each other arms & keep talking.
Sidhearth : khush hai na tu hum tere ghar jayenge?
Naaz: ha bohot khush hu mei sablog jayenge abbo v bohot khush hoga bohot maja ayega.
Sidhearth : tu khush hai ab mujhe v khush kar.
Naaz: kese?
Sidhearth: good night kiss de.
Naaz sharma kar sidhearth ko hug kar leta hai, meko nei ata
Sidhearth : thik hai mei le leta hu mera fees to mujhe copy kar.
Phir dono ek dusre ko passionately kiss karke so jata hai.
Chalo guys milte hain Khan ji ka sasural par 😁🖤🥀
YOU ARE READING
Hayye Mohabbat
RomanceThis is a story about two different people who bound in a contract marriage & believe that they will pull apart in the fixed time... lets see what destiny hold for them🖤🥀