While driving return home Sidhearth asked.
Shehnaaz apne bare me kuch batao yar kya gumsum bethi ho.
Kya bolu ap pochu.
Thik hain to phir hum 20 20 questions khelte hai,what's say?
Ok im in.
Naaz which is your fav colour?
White, kio ki is colour mei koi v rang gol sakti hai par koi or rang ko kavi white nehi kiya jasakta.
Apka?Mera to black hai, meri is gf ko hi dekhlo black beauty Mercedes.
Black is so classy.
Ok ab meri bari, apko khane me kya pasand hai Sidhearth?
Meko gharka khana hi jyada jachta hai darling par hafte mei ek din to biriyani banta hai haina...
Hay meko v biriyani bohot pasand hai mene to ammi ko bola v tha ki meko ek esi admi se shadi kara dena jo hafte me ek din atleast biriyani khilay meko.
Achha.... Tumhara to khawish pori hogai to phir.
Ye dekho ye yahaka best haji biriyani house hai chalo baki game khate khate karenge.
& he opened the car door for her like a gentleman.
Assalamu Alaiqum chacha kese hai ap?
Are Sidhearth beta bohot din bad aye ho pehle to aksar clg se ajate the apne dosto ko lekar.
Ha chacha ab to clg ka din gaya.
Ye mohtorma kon hai apk sath?
Ji biwi hai mera.
Mashallah bohot khubsorat hain.
Shokriya said Shehnaaz with tint blush.
Chalo mei to apna fav table mei bethonga.
Shehnaaz bolo konsa biriyani khaogi chicken, beaf or mutton?
Me mutton jyada nehi khata Sidhearth beaf boldo mere liye.
Thik hai mein to phir mutton lunga, sochlo bad mei bolna mat Sidhearth mujhe v do me kisi se apna biriyani share nehi karta.
Thik hai thik hai nehi mangongi.
Tum v mat mangna kioki me v share nehi karti.
Ye hui na meri biwi wali baat.
Choto sun ek mutton biriyani, ek beaf biriyani,Shammi kabab or 2 glass lassi leke a.
Thik hai vaiya.
Ab bolo Shehnaaz tum hari koi bf tha?
Agar ha bolu to kya karoge?
Kya karonga sunonga experience kesa hota hai?
Kio apka koi gf nehi tha?
Nehi apan ko timch nehi mila ye sab inkipinki karne ko.
To apka batado mera v same hai, mujhe v padhai se time nehi mila.
Khud ka syllabus to time se complete nehi hota hai uparse bf wala pain kio lo vai?
Sahi hai sahi hai....
Lo agayi medam apka biriyani.
After finishing half plate Sidhearth said chalo Naaz plate exchange karlete hain.
Kio kisi ne to bolatha kio ussse na mango ab kya hua,, mujhe nehi karni change.
Are mein to teri fayde ke liye hi bolrahithi. Sub kuch ka taste rakhna chahiye na agar hum exchange karenge to mutton or beaf dono ka swad ek sath le dakenge na gadhi..huh.
Thik hai thik hai mu mat banao lao do,
Nehi nehi medam ap khaiye apna.
Are kya hai bolana do to matlab chup chap do.
Thus they exchange their plate after completing lunch they left for home.
🖤🥀
YOU ARE READING
Hayye Mohabbat
RomanceThis is a story about two different people who bound in a contract marriage & believe that they will pull apart in the fixed time... lets see what destiny hold for them🖤🥀