Shattered relations

529 101 9
                                    

Next morning,

Bondita woke up and saw herself cuddled with him. She blushed remembering last night.

They had their first kiss. She wasn't expected him to kiss her.

She removed his hand and got up to start her day.

After some time,

Anirudh woke up and yawned, she looked here and there but didn't find her.

He went out on the veranda and saw her watering plants. He stood there and admired her every feature.

She turned and saw him looking at her.

Bon : good morning patibabu.

Ani : good morning.

They went inside.

Bon : accha aap taiyar ho jaiye tab tak main naashta laga deti hu.

He nodded.

They got ready, anirudh left for court, bondita left for school.

In school,

Batuk was sitting under the tree, bondita came to him and sat beside him.

Bon : batuk aaj apne dosto ke sath khelna nahi hai tumhe?

Batuk : mann nahi hai.

Bon : aise kaise mann nahi hai batao kya hua, ghar par kuch hua kya?

Batuk : pucho hi mat baudi toh accha hai aap logo ke jaane ke baad woh ghar se zyada jail lagta hai.

Bon : aisa nahi kehte batuk.

Batuk : toh aur kya kahu baudi, aap hi bataiye, kaka apne zamindari ke kaamo mein aur apne puja paath mein vyast rehte hai, som dada apni padhai mein, aur baba unki toh baat hi chod dijiye hosh mein rahenge tabhi toh baccho ki fikar hogi, aur sampurna uska toh kya hi kehna bass pura din apne kamre mein baithi rahegi, bihari aur koyeli se kaam karwati rahengi, ab toh naya shuru kiya hai apne saheliyo ko ghar bulati hai aur ghanto unse gappe ladati hai....bihari se baba ke jute saaf karwaye usne....bihari aur koyeli toh jaise uske liye naukar se bhi battar hai.

She closed her eyes in pain.

Batuk : baudi aap aur dada wapas aa jao na please,.warna hume apne pass bula lo.

Bon : batuk main samajhti hu tumhari haalat, aur tumhe kya lagta hai kya hum khush hai tum sab se durr jaa kar, mujhse pucho patibabu tum sabko kitna yaad karte hai, kehte nahi hai par unki aankhon mein nazar aata hai, batuk jab pariwar par koi mushkil aati hai na toh uss mushkil se ladne ki sabse pehli seedi hoti hai ekta. Hum sab bhale hi ek dusre se durr rahe par hum humesha dilo se jude hue rahenge, tumhe pata hai ek baar na birbal ne kuch aisa likha jisse padhkar khushi mein gham ho aur gham mein khushi batao kya....

Batuk : kya..??

Bon : yeh waqt bhi guzar jayega.

He smiled.

Bon : dugga maa par bharosa rakho batuk ek din sab thik ho jayega.

He nodded and hugged her.

********************************

At night,

Bondita served anirudh.

Ani : kya hua bondita, jabse aaya hu tabse ekdum chup chap ho kya hua school mein kuch hua?

Bon : woh patibabu...

They heard a knock on the door. He got up and opened the door and was shocked seeing som and batuk.

Bon : som dada, batuk.

They hugged anirudh tightly.

Ani : kya hua som batuk, roh kyu rahe ho dono sab thik hai na yaha dekho...

Bon : patibabu pehle unhe andar lijiye...

Ani : haa aao dono....

Bondita gave them water.....

Ani : som batuk kya hua aise achanak raat ko yaha kyu aana pada, sab thik hai na kaka...

Som : hum ghar chod kar aa gaye....

They were shocked.

Ani : kya, hosh mein ho dono kya keh rahe ho, matlab kyu ghar choda batao kya baat hai....

Bondita saw some marks on batuk's cheeks.

Bon : batuk yeh chot kaise lagi.

Som : kehte hai na baudi ki janam dene se koi baap nahi bann jaata baap ka farz nibhana padta hai, jo humare baba ko kabhi nahi aaya aur na kabhi aayega.

Ani : hua kya hai?

Som : uss sampurna ke liye aaj baba ne hum par haath uthaya.

They were shocked.

Bon : na..nahi...aisa nahi ho sakta, som dada baba se galti ho sakti hai par woh apne beto par haath nahi uthayenge.

Batuk : socha toh humne bhi kabhi nahi tha ki humare baba hum par haath uthayenge.

Ani : lekin baba ne aisa kyu kiya.

Som : dada patni prem mein andhe ho chuke hai humare baba, dada peechle mahine ka hisaab kar rahe the hum ghar ka kuch paiso ka hume hisaab galat laga paise kam padh rahe the, toh humne sampurna se sirf itna pucha ki usne paise kaha kharch kiye, humne yeh toh nahi kaha woh nahi kar sakti paiso ka istemal, sirf itna pucha ki kaha kharch hue taaki hum hisaab kar sake lekin shuru ho gaya uska rona dhona baba ke saamne, aur hume bura saabit kar diya unki nazron mein, aur uska parinaam aap dekh hi rahe hai.

Bon : hey dugga maa kya ho raha hai yeh sab, kaka sasur ji ke mann par kya beet rahi hogi, dada aap dono unhe akela waha chod kar yaha aa gaye, unke saath rehna chahiye tha na.

Batuk : baudi itna kuch hone ke baad uss ghar mein nahi reh sakte the hum, aur kaka se puch kar hi aaye hai hum.

Ani : iss baar sampurna ne harr hadd paar kar di arey aur kya chahiye usse, chod diya na humne ghar, chain se jeene kyu nahi de rahi mere bhaiyo ko....

Bon : patibabu yeh saari baatein baad mein karenge, aap dono ne kuch khaya.....

They shook their heads.

Bon : aao khana taiyar hai.

Som : mann nahi hai baudi.

Ani : mann ko banao aur chalo khana khao.

They nodded.

Bondita was going to serve,

Batuk : baudi aap rehne dijiye hum karte hai.

Bon : baitho chup chap hilna nahi yaha se.

She served them.

She brought the first aid box.

She wiped the blood marks on his face, she cried

Batuk : chot mujhe lagi hai aur roh aap rahe ho.

Bon : kabhi nahi socha tha ki ek din humara pariwar aise bikhar jayega.

Anirudh wiped her tears.

Ani : shaant ho jao Bondita.

Som : haa ab khana khate hai.

They nodded.

Four of them fed each other.

After dinner,

Bon : ab kya aap tino aisi shakal banake baithoge, chalo tino ke tino haso, jo hona tha ho gaya ab toh hum saath hai na.

They smiled.

The night was sleepless for four of them....!!!!!

Tied to you forever ❣️Where stories live. Discover now