Bondita's support system

468 98 17
                                    

Next morning,

Bondita woke up,

She recalled last night, it was really heartbreaking for her, her whole family was divided into parts and she couldn't do anything.

She saw 3 of them sleeping uncomfortably.

Anirudh was somehow adjusted in these months but som and batuk were very new to it.

She got up and got ready for the day.

Bon : patibabu, som dada, batuk utho tino, good morning.

Som : good morning baudi.

Bon : tino ke tino jaldi se fresh ho jao tab tak main naashta lagati hu.

They nodded.

********************************

Som and batuk came out getting ready.

Som : dada aap kaha jaa rahe hai?

Ani : tum log baitho main aata hu.

Batuk : dada kaha jaa rahe hai, baudi bhi nazar nahi aa rahi hai kya baat hai?

Ani : kuch nahi bass woh pass wale kue se paani laana padta hai na toh bondita wahi gayi hogi main aata hu.

Som : dada aap rukiye hum jaate hai.

Ani : nahi som tum log baitho dekho naashta bhi taiyar hai, hum kar lenge, tum log tab tak naashta karo.

Batuk : dada hum mehman nahi hai aur hum aapki madad karenge.

*****************************

Bondita was going to fill water but som took the pots from her hand.

Bon : dada...

Som : baudi aap jaiye hum paani bhar kar laate hai.

Bon : nahi nahi main karti hu na aap kyu karenge.

Batuk : baudi kabhi toh humari bhi sunn lo, haalat dekho apni itni garmi upar se yeh matke, aap jaiye hum laate hai bhar kar....

Bon : lekin batuk aap logo ne yeh kabhi nahi kiya, nahi main aap logo ko paani nahi bharne dungi....

Som : kiya nahi iska matlab yeh nahi hai ki aata bhi nahi hai baudi, aur agar yaha reh kar bhi hum aapki madad na kar sake toh kis baat ke devar....aur waise bhi dada kehte hai na koi bhi kaam karne se koi chota nahi jo jaata, jaiye aap.... please....

Bon : thik hai lekin main ghar nahi jaungi, agar aap logo ko madad ki zarurat hui toh...

Batuk : accha thik hai lekin,

He made her sit on the stone in the corner.

Batuk : yehi baithkar dekhiye.

She pouted making them chuckle.

They went to fetch the water,

Everyone was shocked to see them, earlier when anirudh used to come with her, they had heard many whispers in the people but chose not to pay attention to it.

Bondita could feel the gazes of people on her.

Some eyes were depicting jealousy on her fate and some eyes were depicting resentment towards her.

She felt a hand on her shoulder.

Ani : kya hua, logon ke baare mein soch rahi ho toh mat socho, sochne ke liye iss duniya mein bohot kuch hai, jaise apne iss pati ke baare mein hi soch lo.

He felt her sadness, as whenever he flirted with her she used to blush hard.

Ani : bondita...

Bon : patibabu mujhse yeh nahi dekha jaa raha, maine toh kabhi sapne mein bhi nahi socha tha ki som dada aur batuk ghar chod denge.... patibabu aapko iss gaav ke mohol mein dhalne mein kitna waqt lag gaya aaj bhi aap kabhi kabhi asahej ho jaate hai, lekin inn dono ko bilkul aadat nahi hai kaam karne ki, khaas kar batuk ko, lekin dono zidd par add gaye hai, patibabu aap unhe samjhaiye na ki ghar laut jaaye, kaka sasur ji akele sab nahi kar payenge, aap jaante hai na sampurna didi ko ab bass ek mauka chahiye jab woh kaka sasur ji ko bhi apne raaste se hata de, kaka sasur ji nahi jaante ki unka saara anubhav, meri behan ke chalak dimag ke saamne kuch nahi....aise mein inn dono ne bhi ghar chod diya toh....

Tied to you forever ❣️Where stories live. Discover now