Continue....
Aa ; bolo .....
Aj : samjh nahi aaraha h ...kis muh se tumko Batu...
Aa : ek hi muh h sab ke pass...us se hi bata do ...koi or option toh nahi ..
Aj ; yaar ...be serious
Aa : tum baat esi kar rahe ho ...or bol rahe ho be serious....acha chalo bolo....
Aj ; aadhya .....mai ......woh ....mai
Aa : hmmm....
Aj ; mai ...mai insaan nahi ho
Aa : Hein ?.... insaan nahi ho
Aj : haan ...mai tumhare jesa aam insaan nahi ho ....
Aa ; kiyu nahi ho tum normal insaan...haa .... tumhare char haath h ...ki do naak h
Aj ; yaar tum fir mazak kar Rahi ho ..
Aa : tum baat hi esi kar rahe ho ......
Aj : mai normal toh kya ....mai toh insaan hi nahi ho ...
Aa : toh kya ho haan ... Bhoot ho
Aj : nahi ....
Aa : fir
Aj ; mai ek ...mai ek werewolf ho
Aa : what !!!!
Aj ; hmm
Aadya takes a look at Arjun... and then starts laughing loudly.......
Aa : hahaha ......kya werewolf....lol....
Aj : aadhya mai sach bol Raha ho .....mai ek werewolf hi ho ...
Aa; acha toh tum werewolf ho ...... bhediye ho
Aj : haa ...haan
Aa : toh mai ....mai vampire ho ...or Mira woh chudail h ....or baaki sab bhoot ...
She laughs and say.....
Aj : yaar tum......mai koi mazak nahi kar raha ho aadhya...i am serious ....
Aa : serious.....haan......yeh faltu ki baatein kar rahe ho ...or keh rahe ho sach bol Raha ho
Aj : mai sach hi bol raha ho ... please trust me
Aa : tumko subha se koi Mila nahi kya bewakoof banane haan...... bohot ho gaya mazak bas Karo ab ....
Aj : oh god ....kese yakeen dilaau tumko...
Aa : dekho Arjun I know....tum ko koi stress h ...par iska matlab yeh thode h ..kuch bhi bologe tum ....
Aj : lekin ...
Aa : enough Arjun......mai yaha tumhari problem jaane aai ho or tum ho yeh bakwas kar rahe ho ..... dimaag kharab ho gaya h kya tumhara....
Aj ; aadhya...aadhya ....yeh bakwaas nahi h ..... reality h
Aa : I think tumhare office ka stress tumhare dimag par asar kar raha h ......
you get some rest.....jab tum better feel karoge...ham tab baat karge...hmm....she kisses on his cheek....and she leaves...
After some time....
In classroom...
Mira : kya bol raha tha ...
Aa : bakwaas kar raha tha ....
Mira : matlab?
Aa : mujhe uski health thik nahi lagi ....beheki beheki baatein kar raha tha ....
Mira : kya bola yeh toh bata
YOU ARE READING
JUNOONIYAT...... tujhe paane ki
Werewolfhello friends....this is my 6 FF ....a werewolf love story....There is love in it, but there is also adventure and a lot of secrets in it.