Continue...
Aadya sitting in her room Silently...she in shock...she doesn't understand what to do and what not to do.....That dreadful form of Arjun is appearing in front of him again and again.....
Aa : yeh sab kya h ....kiyu h ..... mujhe kuch samjh nhi aarah h......ar... Arjun....Mera Arjun ek insaan nahi ho kar ek bhediya...... kiyu bhagwan kiyu kar rahe ho mere saath esa .... kiyu.... kiyu.....
Aadya starts crying bitterly.....
Other side....
Arjun is also very sad...he too is sitting silently in his room......
Aj ; mujhe maaf kar Dena aadhya....mai bhol gaya tha ...ki mujhe jese janwar ko pyaar karna ka koi haq nahi....koi haq nahi ki mai kisi ka dil dikhau.......sach kahu toh mujhe toh jeene ka hi haq nahi hai......meri toh maut bhi mujh se Naraz h aadhya .......tum toh fir bhi meri zindagi ho ....... saalon se bhatak raha ho ...... akela..... Koi nahi jo mera dard samjhe...... mujhe laga tha ki tum samjhogi.......par shayd mai ho tum ko sahi se samjhna nahi Paya........fir se akela ho gaya mai .....fir se ......
tears fall from his eyes......
There are tears in the eyes of both... no sleep... this is how the night passes....
Next day
An entire day passes like this... Aadya does not go to college... she remains locked in her room the whole day.....
Meera is calling him again and again... but she is not picking up the phone...In evening....
Bon is sitting in her room....someone knocks on the door of her room...she opens the door.....Meera is there....
Mira : hi ..
Aa : hi..
Mira : kya hua ....tu itni upset si kyu h ...is everything ok ?
Aa ; hmm... okay h sab
Mira : teri shakal dekh lag toh nahi Raha h.....
Aa : sab thik h bola toh ....tu ander aa
She come inside
Mira : tere or Arjun ke beech mein sab thik na ....usne toh kuch nahi bola tere ko
Aa ; maine bola na sab thik h ....baar baar kiyu puch rahi h ....
Mira ; mujhe teri fikar h isliye pucha ... tujhe pasand nahi toh ... thk h aage se nahi puchungi
Aa ; tu bura mat laga ....meri ... health thik nahi h ...uski wajah se mood swings ho rahe h .....
Mira: koi baat nahi.....jab tujhe thk Lage tab baat karenge.......
Aa; nahi esa nahi h ....bas thoda mood off h
Mira : wse pata h ..... mujhe laga tune or Arjun ne saath mil ke koi plan banaya h kahi ghoome ka ... isliye Aaj dono hi college nahi aaye....par yaha toh mamla hi kuch or h ....
Aa : koi plan hai h ....
Mira : yeh baat h.....acha yeh sab chod yeh Dekh mai tere liye notes laai ho ...
Aa; thankyou Mira ....
Mira : it's ok yaar ....
Aa ; mai tere liye coffee laati ho...
Aadya brings coffee for Mira...both of them talk while drinking coffee....
Other side.....
Ranvijay's residence
" Sardar us Arjun ne khud ki or aap ki sachai...us aadhya ko bata di h ....toh ab kya karge ham "
Ran : batne ko do....wse bhi woh mera kuch nahi bigad Sakti hai....jab tak uski shaktiyan Jaagegi...tab Tak toh mai usko maar dunga.....or ese bhi aaj uski koi Shakti kaam nahi aayegi
YOU ARE READING
JUNOONIYAT...... tujhe paane ki
Werewolfhello friends....this is my 6 FF ....a werewolf love story....There is love in it, but there is also adventure and a lot of secrets in it.