part 1...

477 25 4
                                    

Hiii... Pichle part me mai batana bhool gayi ki
SURPRISE... MAI AAPKI PURANI WRITER MONAMI7KARAN HU?!!! bas meri id band hogayi thi to maine new I'd kholi hai... Plz support...

So... Story start karte hai!!!

To Dr. Deepak Mahajan pata nhi kitne dino se monami ko dhoondhne ki koshish kar rahe the... Last time unhone monami ko tab dekha tha jab un dono ki ek baat per behes chal rahi thi, ki monami sir ek doctor hi rahegi aur bahar kahi nhi jaayegi...

Uss din ke baad monami kahi najar nhi aayi, Dr. Mahajan ko bahar Singapore me ek important meeting ke liye jaana tha to unhone karan shergill jo ki ek special agent hai unse contact Kiya aur abhi karan aur Dr. Mahajan baat kar rahe hai...

Karan- to aapne last time kab dekha tha ji ladki ko?

Deepak- maine usse 3 din pehle uske room me hi dekha tha...

Karan- to jaane se pehle usne aapse kuch kaha?

Deepak- are uska aur Mera is baat par jhagda ho gaya tha ki wo sirf ek Dr hi rahegi aur hospital chodkar kahi bahar nhi jaayegi, per wo nhi maani aur pata nhi kaha chali gayi, pata nhi kis haalat me hogi meri bacchi!!! 😭😭😭

Karan- agar Aap usse itna hi pyaar karte hai to Maan jaate na uski baat... Kyu bhaga Diya usse... Accha theek hai , mujhe uski 2 photos aur id's de dijiye... Mai try karta hu headquarters se contact karne ka...

Deepak- dekho kitna jaldi ho sake usse dhoondh do... Mai ab aur uske Bina nhi reh sakta, mai kal Singapore Jaa Raha hu hospital se related meeting ke liye to ye lo spare key 🗝️🗝️,tum kal se hi kaam shuru kar sakte ho mujhe koi problem nahi hai... Mai Aaj hi photos aur I'd bhijwa dunga...

Karan ne dusre din monami ke ghar jaane se pehle uske baare me thodi information lena shuru kiya...

Karan- ooo monami Mahajan, mbbs hai aur ab surgery specialists me bhi uska naam aata hai... Lekin kya fayda agar itna sab kuch rehne ke baad bhi insaan khush na ho to? Jindagi ka koi mtlb hi nhi fir

To... Ye uska bachpan ka dost Siddharth... Issi ko call kar leta hu...

Karan called Siddharth

Sid- hello! Sid here... Who is this???

Karan- mai spl agent karan shergill ..

Sid- ooo jai Hind...!

Karan- Jai hind! Waise tum monami ke bachpan ke dost ho?

Sid- haaa... Mai monu ka dost hu... Aapko uske baare me kuch pata chala?

Karan- are uske baare me jyada info nikalne ke liye hi tumhe call kiya hai, mai tumhe meri live location send karta hu, yaha ek ghante me pohoch jaao...

Sid- okk monu ke liye kuch bhi...

=⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_⁠==⁠_

To 30 mins me Sid karan ke ghar per pohoch jaata hai...

Karan- monami ka koi aashiq tha???

Sid- nhi, bilkul nhi wo to ek rough and tough ladki thi jo kisi ladke to apne paas bhi nhi aane deti thi...

Karan- (ye to mere type ki hai...lekin ye hai kaha??)  accha to usse koi kisi baare me force karta tha? Ya uska koi dushman tha?

Sid- nhi sirrr wo ek bohot accha aur friendly ladki hai... Wo kisisekabhi jhagda nhi karti thi... Lekinnnnn
😔😔

Karan- lekin kya??? Bolo

Sid- lekin uske papa ekdam mogambo types ke hai... Usse kisi cheej ka freedom nhi hai, even bahar friends ke saath jaane ka bhi... To ho sakta hai ki wo ussi reason ke wajah se bhaagi ho...

########################

ISSE AAGE KI MYSTRY KAL DEKHENGE LEKINMERI AAP LOGO SE EK REQUEST HAI!!! JITNE BHI READERS HAI PLEASE VOTE AUR COMMENTS KIJIYE WRITERS KO BOHOT ACCHA LAGTA HAI...

archnasingj541
azheihnra14
book_blossomMaimunaInshaMI-2105book_blossomBabluKumarShawhema_sai_reddy_143moranXloveMI-2105NimmiParveen0SugandhiKhajuriNimmipraveenSugandhiKhajuriaPoojaGupta286SoniaMaheen5

Please support kijiye

Total words- 640...

Thank you ❤️

MORAN SSWhere stories live. Discover now