Part baad me shuru karte hai, pehle sab jaldi se vote kardo, comment kar do aur jinhone follow nhi Kiya hai plz follow kar lo, ab se regular 2 stories aane waali hai...
Karan ne puchne ki koshish ki Karan bola- who is this??? Kon hai... Jawaab do
Tab tv me jr jor se rone ki awaaj aane lagi to karan aur Siddharth ne saare lights off kar diye...
Karan ko ye sab bohot ajeeb lag raha tha, usne firse puchne ki koshish ki- kon hai???
Lekin koi jawaab nhi aaya, karan aur Siddharth ek itne bade Ghar me phas chuke the aur unke paas bahar jaane ke liye koi rastaa nhi tha...
Karan ne fir se ghar ghumna shuru Kiya aur use ek Ajeeb sa chaku Mila jis per bahut sara khoon laga hua tha aur khoon ki bunde tapakte tapakte ek room Tak ja rahi thi jiska darvaja andar se Band tha...
Karan Ne turant Siddharth Ko Bulaya aur Pucha ke room kiska hai
Sid- ye to monami ka room hai...
Karan- what??? To ye andan se band kaise hai???
Sid- pata nhi chalo knock karte hai...
They both knocked on the door 🚪🚪 and again a buzzing sound arrived...
“goooo dowwwwnnnn stairrrrsssss.....loookkkk attt theee ttt...vvvv..."
Karan aur sid dono bhaagte bhaagte neeche utarte hai... Lekin unko raaste me ek dawai dikhti hai, jo ki kisi mental disorder ki thi, jaise hi wo tv ke paas phoche tv jhatke se shuru hua...aur uske uppar kuch flash ho raha tha...
I was murdered.... I want revenge... Killl himmmm
Aur karan ne firse usse baat karne ki koshish ki ...
Aap aap kya abhi yaha ho???
Usne apni darawani si awaaj me reply Diya
Haàaaaa...
Karan aur sid dono samajh Gaye ki ye koi alag hi mystery hai, ye jo samajh rahe hai chor wagerah Aisa kuch nhi hai....
Karan ne fir se tv ke paas jakar pucha- can you help me???
Koi reply nhi aaya... Karan aur Siddharth ne yaha waha ghoomna shuru kiya, to washroom me sink ke uppr blood ke bohot gehre spots the, jaise kisine sir patak patak ke maara ho...
Karan ko laptop 💻💻 dikhta hai to wo laptop check karne lagta hai... Usme ghar ke saare cameras ka connection tha, aur usme night camera vision bhi tha jisme generally bhoot wagerah dikhayi dete hai...
Usne night vision onn kiya aur uppar k floor per balcony ke paas waale bed room me lights bohot jor jor se flicker kar rahi thi jaise abhi light phat jaayega, jab ki abhi hi Sid aur karan lights band karke aaye the...
Karan uppar jaaata hai aur lights firse stable ho jaata hai, wo piche mudta hai to diwaar per khoon se likha hua tha “check mail 💌📬”
Karan jaldi jaldi niche utra aur laptop 💻💻 per mail khola, lekin sign in karne ke liye I'd aur password chaiyye tha, usne socha ki Siddharth ko to pata hi hoga lekin Siddharth ko puchne par pata chala ki wo to mr. Deepak Mahajan ka laptop 💻 hai...
Karan TV ke paas gaya aur usne pucha ki kya tum meri help kar sakte ho???
Tv per likha hua aaya, lights will guide you,.... Just keep checking the cameras....
Karan laptop per baitha aur kitchen ka light flicker hone laga, Karan ne light band karke shuru kiya to diwaar per likha tha "1S"
Aur wo firse camera ke paas gaya to waha hall ka hi light flicker ho raha tha waha likha tha "mark1996" to Karan ko itna to idea lag Gaya tha ki I'd mark 1996 hai aur password abhi bhi pura Mila nhi tha
To aisa karte karte usse wall per likha hua milte gaya 2W
3E 4E 5TTo Karan soch raha tha ki password hai 12345 sweet lekin bohot baar try karne ke baad bhi log in nhi hua... To Karan ne number hara diya aur sirf sweet type Kiya, aur mail khul gaya...
ISSE AAGE KI MYSTERY HUM NEXT PART ME DEKHENGE... BUS 2-3 YA SHAYAD NEXT PART ME BHI YE STORY KHATAM HO SAKTI HAI...
THANK YOU ❤️
YOU ARE READING
MORAN SS
Horrorthis is a short horror story, and its length totally depends on the interest of readers... ab aa hi gaye ho to padh lo...