part 2...

352 26 12
                                    

Hey guys! Plz vote Karo story ko aur comment karke batao ki part kaisa hai aur next part kab tak chaiyye....

🔴 SURPRISE IN COMMENTS PLZ GO AND CHECK...🔴

Karan- lekin kya??? Bolo

Sid- lekin uske papa ekdam mogambo types ke hai... Usse kisi cheej ka freedom nhi hai, even bahar friends ke saath jaane ka bhi... To ho sakta hai ki wo ussi reason ke wajah se bhaagi ho...

Karan- kaise kaise log hote hai yarrr...!!! Mtlb aise bhi log hai jinke paas Paisa nhi hai fir bhi wo khush hai... Lekin ameer log hi sabse jyada dukhi hai.

Karan aur Sid kuch 1 aadha ghanta baat karte hai aur fir Siddharth chala jaata hai... Karan ghar me akela hota hai aur usse kuch ajeeb si feeling aani shuru ho jaati hai...

Uske room me ek ladies perfume ki khushboo aane lagti hai jab ki wo ghar me akele rehta hai aur ek bhi ladies perfume ghar me nhi hai!!!!

Karan- kon hai??? Koi ghar me aaya hai kya???

karan hall me aur balcony me jaakar check karta hai... Lekin saare doors to band the aur ghar ke andar bhi koi nhi tha, to ye khushboo kaha se aarahi thi???

Karan- dekho, daro mat!. Mere saamne aao mai kuch nhi karunga...

Unknown girl- pakka kuch nhi karoge???

Karan- haa SACHME kuch nhi karunga ... Lekin tum ho kaun???

Wo ladki chal kar karan ke saamne aakar khadi ho gayi...

Karan- tumm!!!!
Tum yaha kya kar rahi ho???

Ha, aage monami hi khadi thi... Jo ki chup chap sir jhukaye karan ke saamne khadi thi...

MORAN SSWhere stories live. Discover now