police

236 10 0
                                    

Dono party hall me aate hai. jara or mr.jeh ring exchange kar rahe the. Unhe dekh sabhi claps karne lage...vahi Isha k baaju me khade Jhon hasne laga .

Isha- dad...

Jhon- sorry princess but don't you think they are Micky and mouse.(Laugh)

Isha ...tahir ko dekti hai.

Isha- Sorry tahir vo dad-

Tahir- sahi toh keh rahe hai.(Chuckle)

Isha- Tum bhi-

Tahir- baby enjoy...(Waist ko tightly hug kar)

Nick or sia unke pass aate hai.

Nick- congratulations tahir...

Tahir- say to my dad .

Isha- Nick no more stupid talk...

Sia - btw Isha tahir ne tumhare look ko change hi kar diya... looking stunning.

Isha- thanks.

Sabhi dance kar rahe the, logo se milna julana hua tha.Jeh jo jara k saath dance kar rahe tha use kisi ka call aaya. Vo call pick up karne side me gaya.

??- Boss pura elaka dhund liya lakin vo nahi mili.

Jeh- Agar vo nahi mili toh mein tumhe zinda maar daalunga..jo karna hai jaldi karo.

??- ok boss..

Vahi Isha ki manager uske pass uska phone lekar aati hai.

Manager - mam aapka phone...kisi ne aapko call Kiya tha.

Isha- kon ho sakta hai? Excuse me..

Tahir- Kon hai?

Isha- unknown number...mein abhi aaye.

Bolkar vo side me jaati hai use tahir baat toh kar raha tha lakin uska dhyan baar baar Isha pe ja raha tha.

Isha- hello? Yess Isha Mehara speling.

Shila - Isha mam remember I'm Shila from jivan vridha aashram..

Isha- sorry ?

Shila - mam kuch hi din pahle aapne ek aurat ko hamare yaha laaya tha..

Isha- Oooo Haan...

Shila - Mam vo aurat aapse milna chahti hai...keh rahi the ki vo Aapke husband se bhi baat karna hai..vo jaanti hai unhe.

Isha- Abhi? Abhi toh time nahi hai mere pass but jaise hi time milta hai mein apne husband k saath vaha aajaungi.

Shila - thankyou mam.. you'r so kind.

Isha- most welcome..(call end kar k phone use karne lagti hai)

Tabhi tahir ki najar Isha se hokar saamne jaati hai jaha theek jhumar k saamne koi adami gun taane khada tha...Isha ,tahir ko dekh smile ki or uski or aane lagi vahi tahir ek tak Isha se us aadmi ki or dekha usne shoot kar hi Diya ..ki tahir joro se chilaate hue Isha ki or dauda..

Tahir- Isha.......

Isha uski or dekhi ki tahir use le neeche gir Gaya or goli jakar seeda wall pe lagi... sabhi ek tak shock ho gaye vahi vo aadmi dar k maare bhaagne laga.

Tahir- Are you ok ? (Isha k face ko touch karte hue )

Isha rote hue Haan me sir hilaati hai.tahir us aadmi ki or dekhne laga jo vaha se bhaagne laga or uske peeche tahir k aadmi.

Tahir khud ko control nahi kar pata or Roy se gun manga ...Isha gun ko dekh shock ho gaye..

Isha- nahi...tahir...

Tahir- beech me mat aana.

Isha- but tahir...(Rote hue)

Tahir gusse se isha ko ek scary glare deta hai..Isha dar se peeche ho jaati hai..Sia uske pass aati hai.
Vahi mr.jeh Smirk kar raha tha wine Peete hue.

Tahir k bodyguards us aadmi ki pakad liye the ..us aadmi ne black mask lagaya hua tha..Roy us aadmi k face se mask nikala toh vo or koi nahi balki...Mark tha.

Tahir- mujhe pata tha...

Mark- Chod do mujhe.

Tahir- Teri itni himaat tu mere hi ghar me aakar meri hi patni ki maarne ki kosish ki.(Gun uske head pe point karta hai)

Mark- kya kar lega tu ? Maarega .....maar...lakin jaise hi tu mujhe maarega,ye teri wife tujhe chodkar chale jayegi..nafrat karegi,,nafrat (paglo ki tarah hasne lagta hai)

Tahir- Naam bhi mat le apni es gandi zubaan se meri wife ka naam.

Mark- Q ? Itna khush rakhti hai ye tujhe , meri beti tujhe khush nahi kar paaye isliye maar Diya na use..

Itna sunte hi tahir ne shoot kar diya ...Isha dar k maare joro se chilaate hue apne dono haatho se face ko cover kar liya. Mr.jhon uske pass gaye or hug kar sahalaane lage.

Jhon - Shhhhhhh! Saant!

Tahir- Le jaao ese yaha se ..

Uski body ko lekar vaha se le jaate hai.tahir peeche mudkar Isha ko dekta hai jo Apne dad k baanho me ro rahi the. Tahir uske pass aane lagta hai.

Tahir- baby...(Uski awaaz sun Isha or apne dad k pass jaati hai tahir ki or dekhti tak nahi)

Tabhi police ki gaadi vaha aati hai.

Nick- police ko kisne Bulaya?

Police vaha aati hai.

Police - Sorry to say Mr.mehara but kisi ne aapki khilaaf report darj Kiya hai aap k bete ne Mr.mark ka khoon kiya .

Mr.jeh- Kisne kiya ?

Police - Well hume Sp Saab se ye khabar mili hai ki Mr.tahir ko arrest karne k liye.

Isha- Nahi...(Tahir ka haath pakadkar) Tum kahi nahi jaoge..tahir..(use hug kar leti hai)

Ye dekh Nick or sia chok jaate hai.

Sia - Abhi toh uske pass nahi ja rahi the or abhi use jaane nahi de rahi hai.

Nick- tahir ne Isha ko uski lat laga di hai, ab vo use har halat me nahi chodegi.

Police - Mr.tahir ?

Isha- Nahi vo kahi nahi jayenge. Unhone Jo Kiya mujhe bachane k liye kiya. Agar vo mujhe maar deta toh kya aap log mujhe sahi waqt pe aakar bacha lete? Nahi tum police Wale kisi kaam k nahi..agar tahir ko chune ki koshish bhi ki toh mein tumhe job se nikalwa dungi..tumhari complaint high court tak le jaungi.tahir...(tahir k face ko cup kar) bolo na inhe yaha se jaane k liye...bolo na..(rote hue tahir k baanho me gir jaati hai..tahir use sambhalta hai)

Mr.jeh- Sun liya na, Ye baat es ghar se bahar nahi nikalani chaiye. Jaao mein sambhal lunga .

Police -Sorry sir aap logo ko taklif Dene k liye.

Kehkar vo vaha se chale jaate hai. Mr John unke pass jata hai

Mr jhon- Tahir beta ...Isha ko lekar jaao,use aaram ki jarurat hai.

Tahir ,Isha ko god me lekar bedroom me chale jata hai.

 Deewangi 18+Where stories live. Discover now