Dono ek dusre k baanho me lete hue the. Tahir usse pyaari pyaari baate kar raha tha . Tabhi Isha ne Ka ki baate Tahir k saamne rakhni ki Sochi.
Isha- Tahir? (Uske cheek pe haath rakhkar)
Tahir- Hmmm?
Isha- Ek baat puchu? Tum gussa toh nahi karoge na?
Uski pyaar bhari baate sun tahir Isha k haath ko kiss kar interwine karta hai.
Tahir- Ye tahir duniyan se gussa ho skta hai lakin kabhi apni wife se nahi..pucho bejijak .
Isha- Vo ...vo kya kya vo Ka sach mein tumhare behan hai?
Tahir- Haan q ?
Isha- matlab tumhare dad ki beti.
Tahir has deta hai.
Isha- Tahir I'm serious.
Tahir- Haan baba lakin aachanak ye sab q ?
Isha- tahir mujhe bahut gadbad lag rahi hai.ek taraf tum kehate ho ki vo Ka tumhare bahan hai or dusri taraf ek beti apne dad k saath sex kar rahi hai.
Tahir- What ?
Isha- Haan tahir jab tum kitchen me ja rahe the toh maine bhi tumhe dekhne k liye tumhare peeche gaye or railing se dekhne lagi tabhi meri najar Ka k bedroom pe gaye ...tum beleive nahi karoge maine Tumhare dad ko Ka k saath kiss karte hue bedroom me jaate dekha...kiss kiya matlab sex bhi offcourse karenge hi....Ye sab kya ho Raha hai?
Tahir- Relax...tumhe pata hi hai dad kis type k hai but Ka aise nikalegi mujhe pata nahi tha..
Isha- tahir mein kya kehti hun tum Ka se baat karo..vo tumhare baat manegi qki tum uske bhai ho.Sayad vo tumhare baaton ko samjhe.Use batao ki vo Jo kuch bhi kar rahe hai galat hai. Uski bhi galati nahi hai ye age hi aisa h...
Tahir- Tum uski tension mat lo or so jaao . Mein baat karke matter vahi shoutout kar dunga..Fine ?
Isha smile kar uske lips ko peck karti hai. Tahir apne baanho me le use Sula deta hai uske hairs ko cress karta hai jisse use jaldi nind aa jati hai.
Tahir- Bahut bholi ho tum . Isliye mujhe har waqt tumhare chinta hoti hai,or kehti ho ki tum mujhe yaad nahi karte..ye galat hai mein har ek ek second tumhe hi miss karta hun.
Use apne or pass lakar so gaya...
_______
Vahi dusri or Niharika so rahi the tabhi uski dost Geeta uske pass paper lekar aaye.
Geeta- Niharika uth..uth...
Niharika - Kya hua ?
Geeta- ye dekh Maine Tera kaam or aasan kar diya,vo tujhe tere bete k pass nahi le jayenge tujhe hi Jana padegaa varna vo tujhe yaha se dhund lenge.islye ye le es paper pe maine sabhi se puch taajh kar ye address lekar aaye hun..ab tu ja jaldi se yaha se bhaag ja..nahi toh bahut late ho jaayega.
Niharika - Mein ye tera ehasaan kabhi nahi bhulungi. Thank you!!
Use gale lag rone lagti Hain.
_______
Next morning.....
Dono soye hue the ,Isha ka aakh khula toh vo tahir k upar soye hue the . Ek pal Tahir ko dekh smile ki or lightly kiss kar uthne lagi tabhi tahir ne uska haath pakad fir se apne upar kich liya.
Tahir- Kiss karna hai toh aache se karo..aise dar dar k
Isha- Nahi tahir chodo mujhe kaam hai.
Tahir- Aisa kon sa kaam hai apne hubby se badhkar?
YOU ARE READING
Deewangi 18+
FanfictionIsha talwar (y/n) × Tahir Mehara (Taehyung) Tahir- Mujhe vo kisi bhi kimat me wapas chahiye, vo sirf meri hai. Jeh Mehara (Tahir dad) - Tumhe sach me lagta hai ki agar use tumare ye ghinnaune harkato k baare me pata chalega toh vo tumhare pass aayeg...