Tahir she is your Mom.

239 12 0
                                    

Joro se barish ho rahe the or tahir or isha living room me baith shopping kiye hue kapde dekh rahe the..Maid unke liye chai lekar aati hai.Isha ne aj kaha tha ki baarish k saath Chai ka alag hi maja hai.

Isha laaye hue lipstick k shades ko halka se laga kar tahir ko deekhane lagi.

Isha-Kaisa laga Raha hai?

Tahir jo kab se Isha k har ek moments ko dekh kar khush ho raha tha.vo turent quick kiss kar.

Tahir-Hmmm sweet.

Isha-Tah--

Aage bol paati ki ek security guard unke pass aata hai.

Sequrity guard - Boss ek aurat kab se aap dono se milne ki zid laga kar baithe hue hai. Jaane ka naam hi nahi le rahi.

Tahir- itni barish me bhi..

Isha- Tahir kahi ye vahi aurat toh nahi..

Tahir- Aane do use...

Sequrity guard -Ok Boss

Isha- Mujhe laga nahi tha vo yaha tak aa jaayengi.

Tabhi Ek aurat unke saamne aane lagi..Isha jo saare saman ko rakh Rahi the uska dhyan pack karne me tha vahi tahir chai peete hue us aurat ki or dekha ...or dekha toh shock. Vo apne jagah pe khada ho gaya.

Isha ne tahir ko dekha fir uski najar ko follow Kiya toh dekha ki saamne vahi Aurat the.Vo saman chod us aurat k pass jaane lagi.

Isha- Aree tum humse Milne yaha tak aa gaye.sab kuch theek toh hai na?

Niharika bhi tahir ko hi dekh rahi the , uske aakho se aansu gir rahe the.

Isha- Tahir ? Ye vahi aurat hai jo tumse milna chahti the.

Tahir- Mujhe kisi se nahi milna.or tum jaao yaha se.

Niharika - Tahir beta please...meri baat sun lo...kitna tadpi hu tere liye.Maa hun teri.

Isha- Maaa?

Niharika - Bahu samjha na tahir ko..uski maa hun uske bina nahi rah paaungi..bahut dhunda tujhe ...

Isha- Tahir ye sahi keh rahe hai maine dekha hai inhe ...

Tahir- Isha tum nahi jaanti ye bahut badi saatir hai..agar itna hi pyaar karti mujh se toh Aaj mere saath hogi..kisi or k saath nahi baagh jaati .

Niharika - nahi beta..mein bhaagi nahi the.. mujhe kidnep kiya gaya tha ..tere baap ne kiya tha ye sab..Abhi bhi mujhe vo sab dhund rahe hai lakin ye toh khush nasib mera ki mujhe bahut mil gaye or aache jagah pahucha di..

Tahir- Ek baar maine galti ki the lakin ab nahi..Isha chalo yaha se main nahi chahta ki tum bhi mere maa k jaise bano. Or tum yaha se nikalo nahi toh mein dhaake maar k tumhe yaha se nikal dunga.

Isha- Mom kahi nahi jaayenge..

Tahir- Isha..

Isha- Don't talk to me...Mom yahi rahengei,kahi nahi jaayegi..ye Inka bhi ghar hai..Mom or dad k beech koi bhi divorce nahi hua hai she is still wife of Mr.jeh Mehara. Tahir Dad ne tumhare aako k saamne  jhut ki paati baandi hai ki tumhe apni mom galat lag rahi hai. Ek baar k liye dad galat ho sakte hai but Es waqt mujhe mom sahi lag rahi hai. Seriously tahir jis maa ne tumhe 9 mahine apne god me rakha ,bada kiya or aj tum unhe es Baarish me chod rahe ho..inhe es waqt tumhare jyada jarurat hai or tum inhe akela chod rahe ho.

Tahir- Mare ya fir Zinda rahe I don't care..

Isha- tahir she is your mom..

Tahir- Mom my foot.

Bolkar gusse se chale jata hai.. niharika neeche baith rone lagti hai.

Isha- Mom... Please.mein aapke saath hun..(use hug karti hai) tahir Maan jaayega.

 Deewangi 18+Where stories live. Discover now