Unki car haveli k saamne ruki..Isha car se Bina kuch bole nikali vahi tahir use dekhne laga.
Tahir- Kya hua tum theek toh ho na ?
Isha- Haan ...mujhe rest karna hai.
Bol vo vaha tahir ko akela chod jaane lagi..andar pahuchte hi Use niharika coah pe baithe mili jo papers dekh rahi the.Isha ko aate dekh..
Niharika - Isha beta...
Isha- Mom...(Use hug kar rone lagi)
Niharika-Kya hua beta ? (Tahir ko dekhte hue ...vahi tahir bhi shock me tha kya acchanak Isha ko kya ho gaya)
Isha- Mujhe aap se jaruri baat karna hai.
Niharika - Haan beta lakin pahle tum jaao fresh ho jaao , Khana khalo fir hum aaram se baat karengey.or mujhe jara tahir se kaam hai...(Tahir ko dekhte hue)
Isha- Ok mom..
Vo chale jaati hai... niharika..tahir k saamne khadi hoti hai or gusse se use dekhtii hai.
Niharika - jaldi se mere bedroom me aao
Tahir bina saval kiye apni mom k peeche chal pada.
Niharika - Door lock karo.
Tahir- kya hua aisa ?
Niharika - sab batati hun pahle tum door lock karo..mein nahi chahti meri Bahu hamre baate sune
Tahir ne door lock Kiya ..
Niharika - ye Ka kon hai?
Tahir- Vahi jo deekh Raha hai.
Niharika - Kam se kam apni ma se toh jhuth mat bol..mujhe sab pata hai Ka Teri bahan nahi balki Teri rakhail hai.
Tahir- The...mom ...lakin jab se Isha meri life me aaye hai maine use palat k dekha bhi nahi vo hi mere peeche padi hai.
Niharika - Tahir tu jhut pe jhut bolta gaya or dekh Aaj yaha kya se kya ho gaya? Kitna bura lag raha hai mujhe apne bete k baare me kisi or k muah se Aisa sunne me..kitna dard ho Raha hai..Tumne na jaane kitni ladkiyon ka Dil dukhaya hai..
Tahir- Meri koi galti nahi hai vo khud mere pass chal kar aate the..meri life me agar maine kisi ko bhav Diya hai toh vo sirf meri Isha hai..varan mujhe es duniya ki kisi bhi ladki se koi bhi Lena Dena nahi...sun liya na aapne.ab es baare me koi bhi baat nahi hogi.
Niharika - Tu mujhe toh saant kar dega lakin Isha ka kya hoga? Vo ladki Ka...tere or Isha k peeche padi hue hai..(rone lagi)
Tahir- use toh mein dekh lunga..
Niharika - mujhe laga tha mera beta bilkul meri tarah hoga..lakin tum toh bilkul apne baap pe gaye ho.sharam aati hai mujhe tumhe apna beta kehane me...
Tahir- toh mat kaho Maine kab tumse rista bana liya ? Aap hi mere peeche padi ho..Isha k alawa koi nahi hai mere life me..aap bhi nahi.
Niharika - Agar Isha ne bhi tumhara saath chod Diya tab ? Tab kaha jaaoge ?
Tahir- Vo aisa kabhi nahi karegi...usne har pal Mera saath diya hai.
Niharika -(chuckle) Aree usne tumhara saath aache kaamo me diya hai lakin jab use tumhare itne bade jhut k baare me pata chalega tab ...vo tumhare saath kabhi nahi degi..Har ladki apne husband ki galti maaf kar deti hai magar vo koi dusri ladki nahi ho tab..
_____
Isha ka k bedroom me aa gaye the or ka kondekh rahi the jo mirror k saamne baith mackup kar rahe the...Ka me use mirror k through dekha or smile ki.
Ka- Aree tum kab se vaha pe kahdi ho..aao tumahra hi gahr hai.
Isha- Ye sab kya hai? (Phone dekhte hue)
YOU ARE READING
Deewangi 18+
FanfictionIsha talwar (y/n) × Tahir Mehara (Taehyung) Tahir- Mujhe vo kisi bhi kimat me wapas chahiye, vo sirf meri hai. Jeh Mehara (Tahir dad) - Tumhe sach me lagta hai ki agar use tumare ye ghinnaune harkato k baare me pata chalega toh vo tumhare pass aayeg...