IS THE END OF SAIRAT ?

881 31 9
                                    

This was when the plane was hijacked and Sairat was trapped in the plane.
And there was bomb on sai's body.

Then Virat came and try to wakeup her ....but she in dream....then Sai wakeup and see....

Sai: Virat....

Virat look at her...and cupped her face...

Virat: Sai.... Tum...tum thik ho...

Virat asking her with concern

Sai: hnn...mein thik... pata hai meine ek sapna dekha...

Virat: Sai..Sai ...

Sai cut him

Sai: jismein hum dono ki na....

Virat: Sai..

Sai: kya...

Then Sai look at her body and shocked

Sai: bomb...

She look at him and said

Sai: aap yahan kya kar rahe ho...jaao yahan se...( With panic)

Virat try to control her...

Virat: Sai....Sai

Sai: virat...jaao yahan se....bomb kabhi bhi faat jayega....

Virat : Sai...mein tumhe chod kar kahin nhi Jane wala.... please shant ho jao ....

And he holds are her hand.... tightly...

Sai: nhi ....Virat jaao.... please....jaao....

Virat: Sai.... bomb squad aata he hoga.... please....panic mat karo....mein hun....

Sai: nhi Virat....

Virat: bas...Sai...bas ....

Sai: Virat....

Virat: chup.... Jaisa main Kah Raha Hun...shant.... shant....

Sai: Virat...humare baache bahar hai ...hum dono nhi mar sakta...Virat ....jao....

Virat: tumhe ....kuch nhi hoga...or savi or vinu ko hum dono ki jarurat hai....hum dono ki....toh hum dono bahar jayenge....

Sai: usse ki pehle.... bomb faat gaye toh....

Virat: toh dono mar jayenge.... mujhe mar Manzoor hai...lekin tumhe chhodkar Jana Mansoor nahin hai...

Sai: Virat... please....savi vinu... bahut chote hai.... Please mere baacho anath karye ......please Virat ( with crying)...

Virat: mein chal jaun...

Sai: hnn...

Virat: matlab....vinu or savi ki zimmedari mujhe de Kar Tum Chali jaaogi... Sirf isliye kyunki vah anath Na Ho...

Sai looking him with fresh tears eyes

Virat: toh mere kya.... Matlab tum mujhe fir se 8 sal ki jindagi dogi Jo meine tumhare bina guzara tha ... Lekin iss bar vah 8 sal ka nahin hogi ....jindagi bhar ke liye hogi hai na...

 IS THE END OF SAIRAT ?Where stories live. Discover now