Notes: Satya is perfectly fine and Both of them were going to Germany for some official work.
Continue from the last part.....
She cut the call....
Sai: chaliye.... Bahar cab aa gayi hai...
Both seated in the car..... And soon both reached also .....Both of them get out of the car and see Satya standing in front of them.....
Sai : Satya tumne ham donon Ko yahan per kyon Bulaya hai....
Satya: Virat jar apni biwi se kaho thoda Sabra rakhen
Sai: huh..
Satya: I mean soon to be wife...
Sai: Satya kya bol rahe ho mujhe kuchh samajh Mein Nahin a Raha...
Satya: aree.... Ismein samajhne wali kya baat hai shaadi kar rahe ho na donon...
Virat: hnn... Per pahle Tum donon ka Jo Bhi hai... divorce...woh confirm ho jaaye to fir...
Satya: aisa hai to Shubh kam Mein deri kis baat ki chalo....
Sai: Tumne divorce ke liye hum dono ko court Bulaya hai ....
Satya nodded
Sai: Satya lekin Aise Achanak se I mean pahle hamen aai ko samjhana hoga tumhare aaji ko .... Ki kis halat mein ham donon ne shaadi ki aur fir Achanak se divorce aur Divorce hone mein kitna time lagta hai pehle lawyer ko hire karna hoga fir courts ke orders aane Tak phir .
Satya: Sai...Sai... Calm down itna sochogi na to zindagi ji nahin paogi.... Mein apne family ko handle karunga ....okay....lekin pahle Tum andar chalo aur paper per sign kar do tab ham donon officially divorce Ho jaenge fir Tum donon aaram se shaadi kar lena aur
Sai : lekin Satya paper
Satya: sab ready hai....
Sai: kya....
Satya: hnn... Maine papers pahle hi ready karwa liye the.. Aisa Nahin ki Main abhi immediate decision le raha hun ..... Maine pahle man banaa liya tha... socha ki yah kam se aane ke baad main tumhen yah baat bata dunga lekin mujhe nhi lagta aaj... Isse Accha mauka ho sakta hai isiliye......
Sai Virat both look at each other.....
Satya: Sai tum mano yeh na mano.... Tumhare Dil mein Virat ek alawa koi aur dusra nhi hai..... tum chah Kar Bhi Na isse dur Nahin rah sakti kyunki yah Mumkin Nahin hai ....tumhara Dil uski kabhi ijaajat Nahin deta ki Virat ke alava Koi Aur aaye....
Suddenly Satya remembers something....
Satya : Tumhen yaad hai tumne mujhse Virat ke mission ke din kya kaha tha... ki tum Virat ke alava kisi Aur se pyaar he nhi karti.... Aur na isse ke alawa Apne dil mein kabhi kis ko jagah Nahin dogi .....Virat he tumhara pahla or aakhir pyar hai ...kaha tha na...
Virat looked at her and waited for her answer
Sai nodded.... Virat looked at her with moist eyes....