Continue from the last part.....
Good morning in chavan niwas.....
the main door was open..... A postman was standing with an envelope..... Ashwini was the one who opened the door......
Ashwini: ji kahiye....
Postman: jii woh dr sai Joshi ke naam per letter aaye hai..... Woh unke Ghar Gaye the.... Lekin wahan ki ek mahila ne kaha dr sai yahan per rehti hai...
Ashwini: ji hnn... Dr Sai yahi per rehti hai.....
Postman gives the envelope to her and she also signed it.....
Ashwini enter in the hall....
Bhavani: kon tha itne subah subah.....
Ashwini: postman tha....Sai ke naam per yeh envelope aaye hai.....
And she places the envelope on the table in the hall...
Bhavani: subah ke 7:30 baj gaye hain chai milegi Mujhe....
Ashwini: Ho Main lati Hun....
But Karishma entered with trays...
Karishma: Kaku yah aapki chai...
Ashwini smile.....
Bhavani: aree aaj toh sai ki pahli rasoi hai na... toh...vah rasoi mein hai kya.. abhi ??
Karishma: hnn...hnn...Sai bhabhi rasoi mein hi hai ( with nervous)
Bhavani: aacha....thik hai... Tab tak Mein fresh ho ke aati hun....
Karishma nodded.... then Karishma and Ashwini entered in kitchen..... And there is no one....
Ashwini: Karishma tumne to kaha tha Sai rasoi mein hai....
Karishma: Kaku sai bhabhi toh Abhi Tak niche bhi nahin aaye hai vah to Maine isiliye kaha tha ki bekar Mein fir kaku se unhen sunna padta hun....
Bhavani: Achcha to tune mujhse jhooth kaha....
Both are shocked....and turned..they see Bhavani standing...
Karishma: ka...kaku... Woh meine
Bhavani: bas....
She looks at both of them angrily and suddenly starts smiling....
Bhavani: dekh Kar Achcha laga ki tere andar thodi akal toh aaye....
Karishma: Kaku Maine to bas Sai bhabhi ke liye jhooth kaha tha kal itna kuchh Ho Gaya un donon ke sath to Maine Socha ki...
Bhavani: bilkul sahi Socha jab tak vah donon Sona chahte Hain sone do koi unko disturb nahin Karega....
Both are nodded..... And bhavani left...
Karishma: Ashwini Kaku yah hamari Kaku hai na matlab pehle ek second ki bhi deri ho jaati thi na to vah pure din bhar hamen taane maar di thi ....ab jab tak Sona chahte hai sone do..
Ashwini smile.....
Ashwini: vaise Sai ko itna late kaise Ho gaya uthne mein.... vah to ghar mein sabse pahle uthati thi pahle....