SAIRAT TALK

283 31 7
                                    

Continue from the last part....
.
.
.
Savi: agar papa aai se itna hi pyar karte hain toh unne aai ko jane se roka kyun Nahin...

Vinayak: hnn exactly.... Kyun Nahin roka...

Harini: aacha .... Vinu aap savi se pyar karte ho....

Vinayak : hnn behen hai mere....

Harini: aur tum savi...

Savi: mein bhi....

Harini: aacha assum kar Tum donon ke bich mein bahut badi ladai Ho gai aur tum log donon alag alag kamre Mein chale Gaye toh Kya uss waqt Vinu aap savi se baat karne jaaoge...

Vinayak: nhi... hnn lekin jab gussa shant Ho jaega To Main savi Ke pass jaunga...

Harini: okk.... Toh

To savi: aap bhi ....same na..

Savi nodded....

Harini: toh wahi hua na tum dono ke aai Baba ki bich.... Unke bich Mein bhi ladai Ho gayi aur Sai mami Ghar chhodkar Chali gayi gusse mein to Viru mamu ne socha hoga ki gussa jab shant ho jaega une fir wapas Ghar lekar aa jaenge.... lekin unhen kya pata tha ki yah ho jaega...

Savi and vinu look at each other....

Harini: dekho baat yah Nahin hai ki unhone roka kyun nhi.... Jahan pyar hota hai vahan ladai bhi Hoti hai its common aap donon ke bich Mein pyar hai Lekin aap donon ke bich mein bhi ladaiyan hoti hongi na....

Both nodded....

Harini: hai na...aur raha sawal Viru mamu ka toh mein baatati hun ki ...Viru mamu Ki situation kya hogi thi....jab Sai mami aur tumhare maut ki news aaye

Viru mamu to bilkul depression Mein chale Gaye the Sai Mami ki khabar sunkar.... Aisa lag raha tha ki vah zinda he nhi Hain... Aai baata thi ki Viru mamu na janbujh kar khatarnak se khatarnak mission per jaate the.... taki unki vahin per Jaan chal jaye.... Soch lo fir....

Vinu asking surprisingly...

Vinayak: papa itna pyar karte thi aai se ...

Harini: karte thi nahi... Karte hain.... Jab baat Sai Mami ki aati hai na to Viru mamu ko kuchh najar hi nahin aata... vah na unke liye apni Jaan Bhi de sakte hain...dekha nhi tumne.... Aaj kaise Viru mamu ne Sai Mami ki jaan bachai... Bahut pyar karte hain.... Aur sun... Pata hai Sai mami ne shaadi kyun ki dr Satya se .....

Then Harini tells Vinayak and Savi everything about why Sai married Satya..... ( So I am not writing the conversation because I am quite bored)

Harini : dekh vinu tere dono aai baba ne tere liye shuru se sacrifice karte aaye hai.... Pehle tere papa ne... Tere liye apni life ka sabse important place jise woh apni Jaan se zyada pyar karte the.... Unki wife Sai mami .... Un jagah kis aur aurat ko de diye... Sirf tere liye.... Na chahte hue Bhi ek Aisa rishta nibha rahe the jismein unki Koi Khushi Nahin thi.... sirf tere liye...

Vinu felt guilty because of him.... His father suffers a lot....

Harini: fir Teri aai.... Tere Baba ke lakh bolane per ki mujhse shaadi kar lo kar lo fir Bhi woh nhi kiye....kyun.....kyunki tum apni mamma se alag Na Ho... Yah jante hue Bhi ki tum unke bete Ho.... vah chahti toh Tum per apna hak dekha sakti thi lekin unhone nhi kiya ...Tumhari Khushi ko pehle priority di...

 IS THE END OF SAIRAT ?Where stories live. Discover now