REVEAL

265 31 9
                                    

Continue from the last part....

Bhawani walked into the dining room and saw Karishma arranging plates on the table. Karishma looked up, smiled, and greeted Bhawani warmly.

Karishma: Good morning kaku....

Bhavani: hnn...  Good morning... Yeh baki sab kahan hai....

Karishma: Ashwini kaku kitchen mein hai.... Aai baba aur Mohit abhi aate hi honge ....

Bhavani: hmm....

Ninad and the rest of the family came downstairs and joined Bhawani and Karishma in the dining room.

Everyone exchanged warm greetings, took their seats, and started passing dishes.

Ninad: good morning vahini....

Just then, Ashwini walked into the dining room, carrying a tray laden with steaming hot treats.

Bhavani:  Virat Sai aur bacche kahan hai ??

Ashwini: Abhi Tak Nahin aaya hai.....

Bhavani: kya .... Abhi Tak Nahin aaye ...haad hoti hai....
Un donon ki he suhagrat chal rahi hai kya .... Jo ab tak nhi aaye ....

Everyone laughed.....

Ashwini: Karishma... bada Jana.. dekhkar aa.... abhi tak niche kyun Nahin aaye donon...

Karishma: me...mein....

Karishma thought.. I shouldn't watch anything that might disturb them both......

Karishma: nhi.... Woh Mohit...Mohit jao na dekh kar aao.... Kya hua hai....

Mohit: mein??

He remeber the kiss between them....

Mohit: nhi...mein nhi.... Aai aap jao na....

Bhavani: aree...

Sonali: mein kyun.... Ashwini vahini jayegi na vah toh unke bete Bahu aur son  daughter in law hai na....

Ashwini: Main kaise jaaungi...aap log samajh  rahe hain na...

Karishma: patralekha bhabhi hoti to vah to sabse pahle chal jaati....( In flow)

Bhavani glares

Karishma: sorry ka..ku ....

Bhavani: aree... Koi toh jao .... Unhe Bhulane..... 

Ashwini: aap hi chale jao ( she whispered)

Bhavani: hnn thik hai... Mana bahut saal baad mile hain donon.... toh iska matlab yah thodi hai ki kamre Mein band hi Ho jaenge ... aur vaise bhi jo kuchh hona tha vah  raat mein ho gaya hoga... ( With an embarrassed way) lekin  abhi toh  jao....

Meanwhile savi and vinu came....

Vinayak and savi : good morning everyone.....

All eyes are on each other..... Then sonali gives Karishma a hint and Karishma understands ....

Karishma: good morning..... Savi bada aache se neend aaye??

 IS THE END OF SAIRAT ?Where stories live. Discover now