NEW STORY
Author's Note ~ So sorry for this late... I was not well from past few days and not yet healed properly, but on your contestant request here I am with the new story...
Hope you guys won't mind my last attendance 👍🥲...Starting from the previous part...
Veer - Sweetheart... Mujhe koi problem nhi tmhare hi mandir me adi naagin ko dubara kiss krne me!... Atleast mauka to mila ek baar phir....
Bani grabbs the glass and drank all...
Veer - Hayeee... Tum sach me bilkul nhi badli 💗
Bani smiles softly...
"THUD" LOUD AGRESSIVE VOICE FROM THE MANDIR'S DOOR
IT's BALWANT OF COURSE 💀👍
Balwant - Bani!
All other naag naagins came there running....
Priyamvada - Ye kya tha? Kon h aap?
Bani - Aap yaha kya kr rahe h?
Balwant - teri himaat kaise hui? Hmare shaitan ka apmaan krne ki?
Bani - Apka beta uss shaitani taakat se maut ke muh me h!
Balwant - dekh bani mujhe pata h par iska mtlb ye nhi h ki me apne kul ke logon ko marne chordu! Dur reh Cheel lok se!
Bani - Dur? To thik h agar aap mujhe ijaazat nhi denge to me to aur jaungi! Apke bete ko nhi mujhe apne pati ki jaan bachani h!
Balwant - Dekh Bani..
Bani - Bani? Aapko nhi pata hi Maha rajkumari se kaise baat krte h?
Balwant - MahaRajkumari?
Bani - Veer Rajkumar to uski Patni home ke naate mera pura hakk h cheel lok me!
Aap mujhe nhi rokenge!
Koshish bhi mat krna!...Balwant - Tu pagal-.....
Bani - Hukumm h mera! Dur rahiye aap!
Balwant - Jo hukkum... (Makes face and left out)
Daksh - kya hua bade papa?
Balwant - Waapas chalo!
Ponkey - Par hua kya hai?
Balwant sat in the car without saying anything...
Daksh and Ponkey too flew away!Panditain - Ye to aapka sasur tha na?
Bani nods yes
Veer - Waah MahaRajkumaari aapki jai ho!... Kya mast chup karaya ballu ko I like it...tch tch tch... I loved it!
Bani gave an obvious irritated look and moved inside but her legs again started bleeding and she fell in her hubby's arms...
Veer - Bahon me aana tha to directly boldeti... Ye fisaal ke aane ki kya zarurat thi?
Bani - Veeranshu Just Shut up please shut up.... Ooch...
YOU ARE READING
Naagin 5: Vani's Resurgence
Fiksi Penggemar~ This is the love, suspense, thrill, revenge version of naagin 5 . This resurgence will leave you awestruck And you can't resist reading the next parts...All about VAni! "Happy reading"...