Part 3 - Vani's fair of stars

177 15 2
                                    

PART 2

VEER TOOK BANI OUT...

BANI - PAR HM KR KYA RAHE H YAHA?

BANI - YAHA? AADHE RAASTE ME?

VEER - NIKLO! VEER GOT OFF HIS CARS AND OPEND BANI'S DOOR...

BANI TOOK OUT HOLDING HIS HAND...

VEER STARTED WALKING....

VEER AND BANI REACHED TO A TEA STALL.... WEATHER WAS JUST AFTER RAIN WAALA... SO THE ROADS WERE EMPTY AND WATERY...

VEER OFFERED TEA TO BANI! THEY WALKED ON EMPTY

ROAD...

SONG PLAYING QAAFIRANA

BANI - THANK YOUU... VEER-WAISE SACH BTAO...HUM JAB PEHLI BAAR MILE THE TAB TUMHARI RAAYE KUCH AUR THI AUR ACCHANAK ITNA BADLAAW KAB AUR KAISE?

BANI-WO TO TMHE KHUD HI PATA LGANA CHAHIYE! MTLB TM HAMESHA YE CHALLENGES DETE REHTE HO NA TO AB YE CHANGE TUMHARA!

BANI TOOK A SIP... WHERE VEER SMIRKED AT HER

BANI - BTW EK CHOTA SA HINT DE SKTI HU!

VEER - HAAN DO NA?

BANI HELD VEER'S CHEAK AND POINTED IT TOWARDS

JUNGLE!

BANI - WO

VEER - (CONFUSED) WAHA? WAHA KYA?

BANI - HINT HAAGE KA TM KHUD PTA LAGAO! THEY REACHED SOMSOMWHERE!

LONI-VEERANSHU YE KAHA Η HUM? (LOOKED AT VEER AND..... HE WASN'T THERE SHE SERCHER LEFT RIGHT AND EVERYWHERE BUT VEER WAS NOWHERE....
SUDDENLY IT STARTED PLAYING...

"TOOTA JO KABHI TARA" VEER CAME SINGING.... KISI SHAAM KI TARAH, TERA RANG H KHILLA ME RAAT EK TANHAAH, TU CHOR DE SAA MILA HAAN TUJHE DEKHTA RAHA KISI KHAAB KI TARAH.... JO AB SAAMNE H TUU TO KAISE YAKEEN KRAAA......

HE TURNED THE LIGHTS ON AND ALL VANI PICTURES WHERE HANGING THERE..... IT FLASHES ONE BY ONE AS HE SUNG LINES!....

BANI SANG TOOTA JO KABHI TARA..... SAJHNA WE... TUJHE RAB SE... MAANGA.... RAB SE JO MAANGA MILEYAA.... VEER USED HIS POWER AND MADE BANI FLY IN THE AIR WITH HER...... HE HELD HER...... AND WHISPER IN HER EARS...
VEER - KAHA THA NA ME KUCH BHI KR SKTA HU KAHI BHI

LEKE JAA SKTA HU... TAARO PE CHAAND PE KAHIN BHI.... BANI LOOKED AT HIS EYES.... WITH A LITTLE TEARY EYES VEER - SHHΗΗΗΗΗ...... I KNOW TMNE BHT KUCH JHEELA H BHT KUCH DEKHA Η MERI GER MOJUDGI ME.... ΒΗΤ!....

(THEY REACHED ON CLOUDS 9 IN REALITY).... VEER SAYS FURTHER I'M SO SORRY BANI MAIN JAB NHI THA TO TMHE KITNI PARESHAANI HUI I CAN'T EVEN

IMAGINE THAT PAIN.... I'M SO SORRY....

BANI - (KEEPS HER HAND ON HIS MOUTH) SAB KUCH

MATTER NHI KRTA... KUCH BHI NHI AB JO HUA KOI BAAT

NHI AB HM SAATH H AUR USKE LIYE ME BHT KHUSH HU

ΒΗΤ...

THEY ATTACHED THEIR HEADS LIKE THE IMAGE BEHIND

HAPPY TEARS IN THEIR EYES.... VEER-WELL YE RONA DHONA CHORO... MUJHE RONA NHI AATA... (WIPING HIS TEARS) BANI SMILES

VEER - KAISA LAGA YE? MY EMPIRE? (SHOWING THE GALAXY OF STARS...

BANI-(STUNNED BY THE VIEW) WO SAB TO THIK H LEKIN HM BAADAL PE KAISE KHADE H?

VEER - SWEETHEART ABHI NEECHE JO POWER MAINE TMHE DI THI WO ISILIYE THI....

BANI SAT NEXT TO HIM AND KEPT HER HEAD ON HIS SHOULDER...

Naagin 5: Vani's ResurgenceWhere stories live. Discover now