In the morning about 4 AM...
Bani got up and took bath immediately and went down...No one was awake she took her phone and directly went to naagmandir...After reaching there... She took blessings from Lord Shiva... Panditain just came our of her snaan (bath) So Bani waited for her in garden she plugged flowers for Shiv ji in backet and got inside...
Panditain - Adi naagin? Aap yaha itni subah? Sab thik to hai na?
Bani - Nhi kuch thik nhi h panditain! Mujhe kuch smjh hi nhi aaraha me cheel lok gyi unhe dushman samjh ke pr waha to aisi koi harkat hi nhi kr raha koi... Me inki aankho me dhool jhonk ye kaam nhi krna chahti!
Panditain - Adi naagin... Jo jaisa dikhta h waisa bilkul nhi hota!....
She took the backet and said further
Aapko har ek kadam phukh phukh ke rakhna padega! Kyunki iss ladai me krne waali bhi aap hai ladne waali bhi aap....waise kal wo Jay yaha aaya tha!
Bani - Haan mujhe aapko ye bhi batana tha... Jay ne kaha ki usspe maarkat ka kuch jaadu tha jiske wajah se wo uski saari baatein maan raha tha!
Panditain - uski baaton pe bilkul bhj yakeen mat kriye Adi naagin wo waapas aapke saath phir se aapki hi barbaadi ke liye aaya hai....
Bani - Par mujhe jaanna hai ki markaat ki shaktiyaan agar kisi aur ke haath me aajaye to wo usse wassh me kr skti hai ya nahi??
Panditain - Iske baare me mujhe pata nhi hai! Par hn ek kitaab hai usme hoskta hai kuch likha hua ho...aap chaliye mere saath...
Scene shifted to Shakura!
He was talking to himself in a dark jungle type location...
"Baaaaaniiiiiiiiii pichli baar na sahi lekin iss baar me tumhe apni Rani bnake hi maanuga.... " Evil laugh 😈....This side Bani and panditain were searching Sarvshreshth Adi Naagin ki kahani waali kitaab jisme Maarkat ke baaare me sab kuch diya hua hai...
Bani - ye rahi!
Panditain opened the book and turned the pages their she got!
Book says
Maarkat, Adi naagin ki sabse ghatak aur badi dushman! Ye maarkat Adi naagin ki sirf shaktiyaan hi nhi balki har ek kahani har ek kisse se judi hogi! Mahadev ka shraap maarkat ko Adi naagin ke kareeb leke aaya hai lekin iska haal kisi aur ke paas milega!
Maarkat ek aisi shakti hai jo naa ki sirf shaitaan lok me balki dev lok me bhi sabse shaktishali hai par kyunki Adi naagin pehli sarv shaktishali naagin hai ye maarkat unhe maarna chahyegi....
Maarkat ki shaktiya sirf cheel naagin saath hone tak seemit nhi hai ye Ye ek saath do alag alag jagahon pr jaaskti hai, Yadi iska ek roop jala diya jaaye to ye phir se roop le legi! Iski shaktiyaan dusre ke shareer me nhi jaaskti...Bani gave a look to panditain....
Par haan yadi Maarkat chaahe to ye apni shakti sirf apne bete ko de skti hai...
Bani - Iska matlab Jay ne dhokhe se maarkat se shaktiyaan cheeni hai?
Panditain - Lagta to aisa hi hai...
YOU ARE READING
Naagin 5: Vani's Resurgence
Fanfiction~ This is the love, suspense, thrill, revenge version of naagin 5 . This resurgence will leave you awestruck And you can't resist reading the next parts...All about VAni! "Happy reading"...