Madhukar & Sulakshana
Sulakshana: Satyajit ko ek ladki se pyaar ho gaya hai.
Madhukar: KYA!!!!! Isse kis ladki ne pasand kar liya?
Sulakshana: Heera hai mera beta koi bhi ladki pasand kar legi usse.
Madhukar: Toh tum chahti ho ki ghar ki pehli Love marriage ho??
Sulakshana: Jisme unki Khushi ho usme hi hamari Khushi aur agar bacche ek dusre se pyaar karte hai toh Kara dete hai graduation ke baad unki shaadi.
Madhukar: Thik hai Aaj shaam ko jab Satya Ghar aayega tab usse baat karte hai .
Sulakshana: Ha thik hai.
Madhukar: Waise ye Monu ka bhi uss Pratiksha ke saath kuch Chakkar chal raha hai kya??
Sulakshana: (widened eyes) kya keh rahe hai aap bacche hai woh.
Madhukar: Toh apne bacche ko sambhalo, dinbhar uss bacchi ke piche piche ghumta rehta hai. Khud toh pagal hai uss bichari ko bhi pagal kar dega.
Sulakshana: Aur aapki laadli ka kya??
Madhukar: (angry) Meri Sona ko kisine chune ki bhi himmat ki toh mere haaton se Khun ho jaayega Sulu main bata raha hu.
Sulakshana: Muzhe toh kabhi kabhi lagta hai ye Sona kisi gundo ke khaandaan se hi hai, yaha par galti se Janam le liya iss ladki ne.
Madhukar: Meri Beti gundi nahi hai.
Sulakshana: Jara uske teachers se baat karke dekhiye, jab dekho tab ye ladki kisi na kisi ko maar kar aa jaati hai aur upar se bolti bhi hai ki ha Maine maara usko.
Madhukar: (Proud) Meri Sona kitni honest hai.
Sulakshana: He Ram Aakhir Aap Chahte kya hai muzhse?
Madhukar: (winked) Jyada kuch nahi bas Zindagi bhar tumhara Pyaar aur saath do aur kya?
_________________________________________Mohit & Pratiksha
Everyone was sitting in tuition classes. Mohit and Meghana were sitting beside each other and Pratiksha was sitting right infront of him. Pratiksha was focused in her studies and Mohit was busy glancing at her time to time.
Meghana: Dekh Mohit Tera Sautan.
Mohit: (confused) Kon??
Meghana: Darwaje ki taraf dekh.
Mohit looked towards door and he saw Anurag directly looking at Pratiksha. He was smiling looking at her. Mohit was utterly shock to see him here in tuition. Anurag directly went towards Pratiksha and sat beside her.
Mohit: (jealous) Yeh Gadhe ki Aulaad yaha kya kar raha hai??? Yeh toh hamare class mein hai na toh patu ke bagal mein kyu baith raha hai.
Meghana: Pakka Pratiksha ke piche aaya hai.
Mohit saw that Anurag was looking at Pratiksha and intentionally touching her hand. Mohit was not ready to leave him now. he wanted to punch him harder. He got up from his seat in anger and Meghana pulled him on his seat again.
YOU ARE READING
LOVE in times Of MAHARASHTRA
HumorIf you think that society is male dominant then this story can change your perspective 😅. A story about A simple Middle-class Marathi Family who lives in Mumbai. It's a Funny chaotic Family drama that consists romcom, Family drama, humor and much m...