27. Revenge

191 20 45
                                    

Next Day Everyone was having Breakfast. when the door knocked and they saw Mrunali with her daughter.

Mrunali: Kya mere maayke mein mera Swagat bhi nahi hoga?

Meghana: Kyu?? Aap konsi Jung Jeet ke aayi ho kya?

Everyone chuckled at Meghana's comment but her words were like fuel to Mrunali's anger. She came inside with Sonali and Sonali looked at Anshika the same way once Mrunali looked at Sulakshana.

Sonali: Ye Sukhi lakdi kon hai?

Satyajit: (anger) Sonali Jabaan sambhal kar baat karo. Bayko aahe ti mazhi (Biwi hai woh meri).

Meghana: Satya Dada aap kyu hyper ho rahe ho? Lagta hai subhe subhe Nashe kar ke aayi isliye Ladki ki jagah use lakdi dikh rahi hai.

Sonali: Meghana I'll....

Meghana: You'll what? Just Shutup bitch and get your ass out of my house.

(Author note: Maaf kar dena frustration mein mere muh se gaali nikal gayi.)

Anshika was looking at Meghana with shock that how brave she is to fight infront of everyone. She was impressed by her Husband and her sister in law.
Mrunali interrupted

Mrunali: (gritting teeth) Meghana tum abhi badi ho gayi ho aur tumhe jara apne gusse par kaabu hona chahiye. Samjhi!

Meghana: (Staring at her) Main gussa Karu ya na kaaru aapko usse matlab???

Meghana was just throwing bomb by her words on Mrunali and Sonali and no one was stopping her as they know that Mrunali deserved it.

Mrunali: Toh Satyajit ab kisi ki ladki ko bhagaakar laya hai?

Renuka: Woh apne gharwaalo ki marji se usse yaha laya hai tumhari tarah nahi Jo Ghar mein Bina bataye bhaag kar shaadi karle.

Everyone was sitting while drinking Lassi when Anshika gave 2 glasses to Mrunali and Sonali.

Mrunali: (Judging Anshika) Satyajit ko isse acchi ladki mil sakti thi par afsos usse ye ladki pasand aayi.

Meghana: Bua ji aapne woh news dekhi kya???

Mrunali:(Raising eyebrow) Konsi?

Meghana: Yehi ki ek bua ne Ghar ki Bahu ko kuch bura bola is liye uski Nanad ne Lassi mein Rat poison daalke pila diya.

Mrunali and Sonali started to cough and tried to puke in basin.

Meghana: Are Buaji Ye kya kar rahi hai aap???? Aap Rat kill se thodi Marne waali hai??

Anshika was just observing Meghana that how straightforward she is. She wished that she could speak like her but she was afraid what will her in laws think about her.

Everyone knew that Meghana will never listen to anyone. Mrunali came towards her Father.

Mrunali: Baba dekhiye na kaise aapki poti muzhe aur meri beti ko tang kar rahi hai. Kuch boliye na usko.

Madhavrao: Sona! I'm Proud of You.

Sulakshana: Baba ye aap kya bol rahe hai??? Sona ne aisa bolna nahi chahiye. Woh bade hai usse unki izzat rakhane aana chahiye. Sona say sorry

Madhavrao: Khabardaar agar meri Potii ko sorry bolne kaha toh. Aur ( To Sulakshana) Sunbai izzat usse dete hai Jo izzat Dene ke laayak ho.

Madhavrao glared at Mrunali.

Mrunali: Hum chalte hai.

Meghana: Toh Roka kisne hai?

Sonali: Meghana main tumhe....

LOVE in times Of MAHARASHTRA Where stories live. Discover now