"Tum!?!?!?!?!??!?" Both me n that guy shouted looking at each other."Ohh, hello, mister!!! Thodi der pehle muzse takrake tumhara dil nahi bhara??? Jo phirse aa gaye takrane??? Aur meri ice cream bhi tumhari wajah se gir gayi!!!" I said to him.
"Ohh, excuse me madam!!!!! Pehli baat, Mai tumse nahi tum muzse takra gayi thi!!!! Aur dusri baat, meri wajah se nahi tumhari khud ki wajah se tumhari ice cream gir gayi hai!!! Wo bhi meri shirt pe!!! Aur mera sandwich bhi tumne gira diya!!!" That guy said.
"Meri wajah se nahi, tumhari wajah se meri ice cream gir gayi" I said.
"Meri wajah se kuch nahi hua, tumhari wajah se mera sandwich gir gaya, tumhari galati hai!!" That guy said.
"Meri nahi tumhari galati hai" I said.
"Tumhari galati hai" he said.
"Tumhari galati hai" I said.
"Tumhari galati hai" he said.
"Tumhari galati hai" I said.
"Ek minuteeeee!!!!!!! Dono shant ho jao!!!! Kisiki galati nahi hai!!!! Finger on ur lips!!!!" Ishan and aditi shouted.
We both kept our fingers on ur lips!!!
'Ab shanti se batao ki tum dono ek dusre ko kaise janto ho aur kab, kaha, kaise mile" aditi said.
"Haan" Ishan said.
I rolled my eyes on my hands cuz until she releases me from finger on lips I can't talk!!!!!😂 Aditi understood what i'm saying!!!! ( bff goals )
"Haan, haan, bol sakti hai tu ab!! Hata le aapna hath" aditi said.
"hushhhh!!!!! Thank u" I said to aditi.
"Haan, to ab suno!!" I said.
Flashback~
The scene starts in parking lot.
I went to the parking lot. Sat in the car. Started the car n when I started driving it, suddenly a boy come in front of my car, I immediately turned the staring and moved my car.
I moved out of my car.
"Ohhh, Mister!!!! Marne ka irada hai kya??? Dikhta nahi hai??? Abhi aa jate gadi ke niche!!!" I said.
"Excuse me, madam!! Aapko gadi chalani aati bhi hai??? Itna bada insaan samne se aa raha hai, dikhta nahi kya aapko?? Andhi ho kya?? Gadi chalana aata nahi na toh mat chalaya karo, ek din jaan le loge kisi ki!!!!" That boy said.
"Ohh, hello........" I couldn't complete my sentence n he said.
"Hello" he said.
"Uhhhggggggghh" I groaned.
"Dekho, Muze bohot achhi gadi chalani aati hai, tumhe dikhta nahi hai, aapni akho ka na check up karao, pakka specs lage honge tumhe jo itni badi gadi nahi dikhti" I said.
YOU ARE READING
BOWLED OVER BY YOU🎀
Fiksi PenggemarHeyyyy!!!!!!!! This is ur girl SHREYX🎀 So this book is about cricket, cricketers n their love❤️ This book is about....... ~SHUBMAN GILL👑 ~SARA TENDULKAR 🎀 ~ISHAN KISHAN💙 ~ADITI HUNDIA🌷 ~ABHISHEK SHARMA💪🏻 ~SHREYA ARORA🕊️ Just think...