| PARTY | (PART I)

585 58 137
                                    

At shubman's room~

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

At shubman's room~

"Bhaiiiiiiiiiiiiii" ishan shouted while entering shubman's room.

"Kya hua?? Kyu chilla raha hai?? Kon maar gaya??" Shubman asked.

"Bhai, mera sapna maar gaya!!!!" Ishan said.

"Matlab?? Kya bak raha hai ishan....Thik se bol" shub said.

"Arey, bhai see maine decide kara tha, ki aaj mai full black outfit pehenke, aditi ke samne style marunga, but...." Ishan was saying when shubman interrupt.

"Ek minute, ek minute!!! Tujhe kaise pata ki aaj aditi bhi aayegi??" Shub asked.

"Arey, see sara aane wali hai, toh offc uske sath aditi bhi aayegi na!!! After all they are besties for life, jaise hamesha tere sath mai chipka hua hota hu, waise sara ke sath hamesha aditi chipki hui hoti hai!!! Jaise ham seeta-geeta hai, waise woh bhi toh jay-veeru hai!!!" Ishan explained.

"Haan, haan, baas...samajh gaya mai...waise tujhe badi information hai uske baare mai...kya baat hai?? Kahi pyaar vyaar...." Shubman was saying when ishan interrupt.

"Abey, nahi bhai....aisa kuch nahi hai...wo mai toh baas....." Ishan said.

"Haan, haan, dekh raha hu...tabhi toh tujhe uske samne style marni hai!!!"

"Nahi yaarrrr!!! Aisa kuch nahi hai....achha tu woh chod, meri baat sun, toh mera sapna use nalayak abhay ne tod diya" ishan said making sad face.

"Ab kya kiya usne??" Shub asked.

"Kya kiya???? Kya nahi kiya ye puch!!!!Arey mai apne black shirt ko iron kar raha tha, wo saala mere room mai aaya, haath mai samosa ki plate leke, aur phir hamesha ki tarah bakchodi karne laga, aur phir baat karte karte usne use samose ki chatni mere shirt pe gira di!!! Bol ab kya karu mai?? Kya pehnu mai??? Kaise impress karunga mai ab aditi ko?? " Ishan said almost making a cry baby face😿

"Mai bata hu!!!!!!!!" Someone entered the room while shouting.

"Mai batata hu, ki kaise impress karega tu aditi ko!!" Abhay said while entering.

"Tu toh mere najro ke samne se dur hoja saale, teri wajah se mera sapna maar gaya, teri wajah se meri shirt kharab ho gayi, ab tu mere nazro ke samne se gayab ho ja warna mai tera chehra kharab kar dunga" ishan said getting angry.

"Arey, arey meri baat toh sun...." Abhay was try to say something.

"Nahi sunni mujhe teri bakwas baate!!" Ishan said.

"Ishan, ek baar sun toh le woh kya keh raha hai" shubman said.

"Thank u.... So first of all, meri wajah se teri shirt kharab hui uske liye sorry!! And dusri baat ab kyuki tu dusri shirt na hone ki wajah se kangal hai, so ye le meri shirt pehen le!!! Ab toh maaf karega na mujhe??" Abhay said.

"Haan, haan, thik hai!! Chal maaf kiya....waise itna bhi bura nahi hai tu..." Ishan said.

"I know, I know....bohot achha hu mai" abhay said.

BOWLED OVER BY YOU🎀Where stories live. Discover now