| PARTY | (PART II)

484 58 136
                                    

''Shubman bhai, go

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

''Shubman bhai, go...come on....u can do it....chak de phatte....jyada se jyada kya hoga?? Sara maregi!!! Sachin sir ko batayegi!!! Sachin sir tujhe jinda jala denge....baas!!! Isse jyada aur kuch nahi haga!!! Ja bhai ja!!! Sara se baat kar" abhay said.

"Abey, chup!!!!!" Shub shouted.

"Kyu dara raha hai?? Ek toh already meri phati padi hai, aur yaha tu mujhe aur dara!!!! Ab koi nahi bolega, mai jaunga aur sara se baat karke usko pool ke paas aane ke liye convince karunga!!" Shub said getting lil scared.

"Haan, tu ja....ham tere aage peche he honge...agar tujhe jarurat padi toh ham hai......ja tu jaldi" ishan said.

Shub started searching sara. He spot her with some ladies. He went towards her.

"Sara.....if u don't mind....can we talk??" Shub asked.

"Sure" sara said n excuse the ladies.

"Bolo" sara said and fold her hands.

"Actually......wo...mai....wo.....tumhe...wo" shub said in hesitation.

"Ye kya ye wo ye wo kar rahe ho??? Rohit bhaiye ne kaat liye kya tumhe??? Sidhe sidhe bolo varna mai ja rahi hu" sara said.

"Arey, nahi nahi!! Plz ruko....mai bolta hu...actually sara I want to talk to u rather apologize to u....so can u plz meet me at poolsite after the dinner??" shub asked.

''Pool ke paas kyu?? Yaha bolo jo bhi bolna hai....sabke samne....khul ke bolo yaar!!!" sara said.

"Nahi yaha nahi!! Yaha kisi ne sun liya toh koi nayi problem ho jayegi....and at this point I really don't want any other chaos...so can u plz meet me at poolsite???" Shub said.

"Thik hai!!! Milungi mai tumse pool ke paas, but I have a condition!!!" Sara said.

"What condition???" Shub asked.

"Jab ham pool ke paas milenge tab waha sirf hum dono hone chahiye, plz tumhare wo trouble maker ishan & abhay ko waha mat lana.....mai aditi ko bhi nahi laungi!!!" Sara said.

"Ok, deal" shub said.

"Deal!!!" Sara said. They shaked their hands.

°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
"Chalo bhai, dinner karte hai" Rohit bhai said.

"Haan, bhai chalo aaj ke dinner ka toh plan set hai mera!!!" Virat bhai said.

"Aisa kya plan hai aapka, virat bhai??" hardik asked him.

"Dekh, sabse pehle toh mai chole bhature khaunga, aur bhature bhi aise jo ungli maar ke phuss karne pade...uske baad lassi piyunga...uske baad do plate bharke rajma chawal.... phir paneer ki patiya......uske baad dal makhni khaunga, paneer kurchan khaunga, garlic naan khaunga uske baad gulab jamun khaunga cassata ice cream ke sath.....aur phir room mai jake tv dekhte hue fun flips ke packet pelunga!!!!" Virat bhai explained.

BOWLED OVER BY YOU🎀Where stories live. Discover now