┈☆ 𝐂𝐇𝐀𝐏𝐓𝐄𝐑 - 𝟏𝟔 : 𝐋𝐀𝐔𝐊𝐈

3.1K 271 30
                                    

Okay, people here I'm.

Another update!!!

I know I'm a bit late but trust me the chapter is fun. You all will absolutely like it :)

And please vote kardo yaar *puppy eyes*

Enjoy 🦋

The next morning, everybody in the Gupta house woke up a bit early even though it was Sunday as they had an early night yesterday after the day well spent at assi Ghat.

"Mumma-papa nahi hai toh Sunday kitna ajeeb lag raha hai na?", Prisha said making her siblings nod in affirmation.

'Waise kab Tak aayenge mumma-papa?', Saransh asked drinking his milk.

Isko chai nahi pasand *side eye*.

'Kal mumma se baat huyi thi toh unhone kaha ki abhi 2-3 din aur lagenge. Toh shayad Wednesday tak aa jaayenge woh log', Prisha said.

'Kal hi shaadi thi na?', Ahana inquired

'Ha kal shaadi thi aur aaj saare post marriage wale functions hain', Kiara said.

'Shaadi ka khaana nahi kha paaye bas yahi afsos hai', Saransh said laughing making the others laughing too.

'Haan, wahi toh best part hota hai shaadiyon ka', Kiara said.

'Par kuch log usme bhi kasar nikaalne mein pichhe nahi rehte hain', Prisha said making them nodded in affirmation.

'Haan bhar bhar ke khaayenge fir bolenge sabzi mein namak Kam tha, pudiyaan kacchi thi, etc.', Kiara said dramatically imitating some aunty making her siblings laugh.

'Sabse bekar toh tab lagta hai jab yeh ladki ki family ke saamne bolte hain', Ahana said with a gloomy expression.

'Haan khud toh thhus-thhus ke khakar aur buraiyaan karke chale jaate hain par yeh nahi sochte ki uss family ko kaisa lag raha hoga. Mere saamne toh agar koi khana khakar aise buraiyaan karega na toh mein toh usko Aisa sunaongi na ki fir kabhi burai toh kya shaadi mein khaana khaane bhi nahi aayega', Kiara said clenching her jaw.

'Mujhe isme koi shaq nahi hai', Ahana said raising her hands making her siblings laugh.

'Ek baat toh hai humlog gossip mast karte hain na', Ahana said laughing but her siblings looked at her with bored expression like 'hogaya-tera?' Looking at their expressions Ahana clenched her jaw and dashed into her room muttering some incoherent words for her siblings.

While looking at her storming off her siblings laughed.

"Iska pachka karne mein bohot maza aata hai," Saransh said laughing and his sister's joined him nodding their head in affirmation.

Meanwhile Ahana sat on her study table ruffling through her books.

"Yeh log hamesha aesa hi karte hain mere saath jab dekho tab mera mazaak udaate rehte hain jaise yahi paisha ho Inka. Woh inhe apne apko bhagyashali manna chahiye ki I talk to someone care freely warna bahar log meri aawaaz sunne ke liye taras jaate hain par nahi inko meri beizzati karne se samay mile tabna shukriya ada karenge," Ahana grumbled.

Then half the day went like this only with a little study and a littl- no a lot of teasings and one or two punches and kicks.

'Didi, Yeh Saransh kahan hai?', Ahana asked Prisha who was peeling potatoes. Then Ahana also started helping her.

'Woh apne maths classess gaya hai lunch Tak aa jaayega', Prisha replied and ahana nodded in understanding.

'Waise app yeh aalo kyu peel kar rahe ho? Ek minute kahi yeh wahi toh nahi jo mein soch rahi hoon?', Ahana asked dramatically making prisha chuckle.

𝗧𝗘𝗥𝗜 𝗠𝗘𝗜𝗡 ~  ❝𝐀 𝐓𝐫𝐮𝐞 𝐃𝐞𝐯𝐨𝐭𝐢𝐨𝐧❞Where stories live. Discover now