Here's another update!!!
The chapter is damn fun. You all will absolutely like it :)
And please vote kardo yaar *puppy eyes*
Enjoy 🦋
♡
After coming to Akshita's room, Neha and Akshita made Ahana sit on the bed and sat infront of her.
"Kya?" Ahana asked looking at them baffled.
"Jyaada ban mat and spill the beans" Akshita said.
"Haan Aahu, we wanna know the progress" Neha said nodding.
"Tumlog manoge nahi na?" Ahana asked with a done expression.
"Nope!" They said in a unison making Ahana heave a sigh.
Then she told them about it and she couldn't help but blush in between.
"Aye haaye! Chalo kuch toh baat aage badhhi" Akshita said.
"Mujhe toh laga tha Kam se 10 saal aur lagenge isko Rudra bhaiya se baat karne mein" Neha said making Ahana look at her with narrowed eyes.
"Haan jaise tujhe aur Vihaan bhaiya ko lagenge girlfriend - boyfriend banne mein. Woh toh bhaiya itne stubborn type ke hain warna toh bhul hi jao" Ahana said.
"Kya! Aisa kuch bhi nahi hoga hamare beech" Neha said huffing.
"Keep living in your delulu" Ahana said making Akshita laugh and Neha to look at her in disbelief.
"She is talking too much today. Iska muh band karo koi" Neha said.
"Satya ka toh koi wajud hi nahi hai es kalyug mein" Ahana muttered.
"Okay guys, ho gaya ab bas" Akshita said suppressing her laugh.
"Tu zyaada vakeel matt ban dikh raha hai jo maje le rahi hai tu" Neha said to Akshita and Ahana nodded.
"Mein sehmat hoon" Ahana said looking at Akshita with narrowed eyes.
"Hay bhagwaan, abhi yeh dono jhagad rahe the or ab mujh masoom par chad rahe hain. Kahan ho aap? " Akshita dramatically looking above as if asking bhagwaan ji for her answers.
"Yeh dekh lo ho gaya inka chalu" Ahana said rolling her eyes.
"Oh behen, abhi everybody is busy toh tu apna rona band kar" Neha said.
"Chalo ab fatafat apna homework kar lete hain. Waise bhi mujhe ek aur baar woh sum karna hai aur do-teen aur bhi. Tere bhaiya ne kitna mast explain kiya tha" Ahana said with a hint of blush.
"Oho sharma rahi hai" Akshita said pinching Ahana's cheeks.
"Akshu! Maine kitni baar kaha hai gaal matt khincha kar" Ahana said pushing her hands away.
"Maine toh khinch rahi hoon. Kiara di toh lagati hain ek-do gaal pe" Akshita said laughing.
"Matlab?" Neha asked confused.
"Arre, jab bhi yeh unhe pareshan karti hai na toh Kiara iske gaal pe lagati hai ek-do jhapad zyaadi zor se nahi par tujhe toh pata haina gaal pe lagti kitni tez hai" Akshita said explaining.
"Kya sacchi?" Neha said laughing.
"Haan aur iski ek badi weird si aadat bhi hai dekhegi" Akshita said.
"Akshita, No!" Ahana said glaring at her, who seemed to be indifferent and went towards her.
"Yeh dekh" Akshita said and lifted her hand in the air as if to hit Ahana on her cheeks making Ahana close her eyes hastily.
YOU ARE READING
𝗧𝗘𝗥𝗜 𝗠𝗘𝗜𝗡 ~ ❝𝐀 𝐓𝐫𝐮𝐞 𝐃𝐞𝐯𝐨𝐭𝐢𝐨𝐧❞
Teen Fiction♡ 𝑨𝒈𝒂𝒓 𝒕𝒖 𝑺𝒉𝒊𝒗 𝒕𝒐𝒉 𝒎𝒆𝒊𝒏 𝑺𝒉𝒂𝒌𝒕𝒊, 𝑻𝒖 𝑹𝒂𝒎 𝒕𝒐𝒉 𝒎𝒆𝒊𝒏 𝑺𝒊𝒕𝒂, 𝑻𝒖 𝑲𝒓𝒖𝒔𝒉𝒏 𝒕𝒐𝒉 𝒎𝒆𝒊𝒏 𝑹𝒂𝒅𝒉𝒂 𝒃𝒂𝒏 𝒋𝒂𝒖𝒏𝒈𝒊, 𝑲𝒊𝒔𝒊 𝒃𝒉𝒊 𝒑𝒓𝒂𝒌𝒂𝒓 𝒔𝒆, 𝑩𝒂𝒔 𝒕𝒆𝒓𝒊 𝒎𝒆𝒊𝒏 𝒃𝒂𝒏 𝒋𝒂𝒖𝒏𝒈𝒊...