|•3

32 4 13
                                    

Raj : tu theek haina puttar...

Tanu : ji ancle...

Raj : ancle....maine kya kaha tha tu bhool gayi...

Tanu : aa...haa..bauji...🙂

Raj : haa...bauji bolna....or mujhe maff kar de puttar...maine na Jane tujhe kya kya kaha...or toh or Rishi se dur rehne ko bhi keh diya...sorry beta...par mai nhi janta tha ki..tu hi mere veru ki beti hai...warna yeh kabhi hone hi nhi deta...

Tanu : aa mafi mat mangiya....aap bade hai mujhse..apka pura hak banta hai..mujhe yeh sab bolne ka..or. Waise bhi..aagar apko pata hota...toh aap thodi aaise bolte...yeh sab toh..Chachi ne...

Raj : chal puttar yeh sab chorr....aab Mai..wada karta hoon..jo shadi mandir mai Hui...aab wo shadi...mai tumdono..ki sari rasmo ke sath karwaunga.....or sabke samne karwaunga...taki koi bhi galat na samjhe...🙂

Tanu : 🙂

Raj ' aacha tu aaram kar....mai chalta hoon..waise bhi kai...toh tujhe discharge mil hi jayega...fir toh tu Ghar aa jayegi apne...😊

Tanu : hmm..😊

And Raj chale jate hai and Raj ke jate hi ahana aa jati hai and aake usse hug kar leti hai and start crying
Tanu : kya hua ahana...Roz toh bolti hai muh Tod dungi..or aaj ro Rahi ahi hai....tu wahi ahana haina...haa koi or...

Ahana : dii...agar tu chup nhi hui na toh mai tera muh Tod dungi...😢

Tanu : aww..

And ahana tanu se alag hoti hai and uska haath pakad leti hai

Ahana : tujhe pata hai..jab maine tujhe waha aaise dekh toh kya halat ho gayi thi meri...tu pagal hai kya..agar tujhe kuch ho agay hota toh...nhi jhasi ki rani banke kud padi waha...ek baar bhi mere bare mai nhi socha na tune...ki agar tujhe bhi maa bauji ki tarah kuch ho jata toh..kya hota Mera....

Tanu : agar ho jata toh...bauji haina...wo tera dhyan rakhte...

Ahana : dii tu...😢

Tanu : aacha sorry...aab nhi bolungi.. theek hai...or tu Rona band kar..or dekh mai bilkul thik hoon...mujhe kuch nhi hua...or mai tujhe or sabko kahi chorke nhi jaaa rhai okay....

Ahana : Jane ke bare mai sochna bhi mat okay....or mai Jane bhi nhi dungi...

Tanu : haa meri maa...mat Jane Dena okay....

Ahana : hmmm....😟

Please tell me apko yeh part kaisa laga....

aashiqui...Where stories live. Discover now