At night,
Anirudh was reading a book sitting on the bed but his concentration was on something else.
He was finding words to tell bondita the truth.
He saw her coming out of the bathroom changing.
Ani : aao baitho.
She nodded and sat beside her.
Ani : Bondita mujhe tumse kuch baat karni hai kuch batana hai tumhe.
Bon : maine khana khate waqt bhi aapko bohot pareshan dekha tha, kya baat hai?
He held her hand sending shivers down her spine.
Ani : bondita main tumse kuch chupana nahi chahta, tumhe mere baare mein sab jaan ne haq hai, bondita main shaadi se pehle saudamini se...py..pya...pyaar karta tha...
His words stabbed her heart, she got scared, what if he leaves her.
He saw her scared face and immediately cupped her face.
Ani : bondita shaant ho jao please meri puri baat suno.
She nodded.
Ani : bondita main aur saudamini bachpan ke dost hai, phir main London chala gaya padhai karne, unn kuch saalo mein hum chitthiyan likhte likhte ek dusre se pyar kar baithe, bass yehi hua.
Each word of his was stabbing her heart.
Bon : ek baat puchu?
Ani : tumhe pura haq hai sawal karne ka aur main tumhare saare sawalo ka jawab dunga.
Bon : kya aap aaj bhi unse...py..pyar kar...karte hai...
Her heart was shattering asking this.
Ani : nahi Bondita, main jaanta hu ki tumhare mann mein yeh sawal aana jayaz hai lekin yehi mera sach hai jiss pal humari shaadi hui ussi waqt maine apne dilo dimaag aur apni zindagi se saudamini ko hata diya, main humare rishte ki bohot izzat karta hu Bondita aur main tumhe kabhi dhoka nahi de sakta, mujhe pata hai tumhare liye mujh par bharosa karna....
Bon : mujhe aap par pura bharosa hai.
He looked at her.
Bon : patibabu, main bohot dari hui thi jab mujhe sati.....humari shaadi ke baad bhi main dari hui thi kyuki puri shaadi mein aapne ek shabd bhi nahi kaha tha, mujhe laga shayad aapko yeh shaadi karni hi nahi thi, phir bashi biye ki raat mere saare darr durr ho gaye, inn do dino mein aapne jiss tarah mera khyal rakha hai jiss tarah mujhe sambhala woh koi nahi karta, agar aapko mujhe dhoka dena hota toh mujhe batate hi nahi iss baare mein, aur main jaanti hu aap mera bharosa kabhi nahi tod sakte.
He immediately took her in his arms.
She shyly wrapped her arms around him.
Ani : main kabhi yeh bharosa nahi tutne dunga, thank you bondita.
After some time, they broke the hug.
Bon : patibabu mujhe aapse ek wada chahiye.
He nodded.
Bon : saudamini ji humare ghar aati jaati rehti hai zindagi bhar hum iss sach se bhaag nahi sakte, pyar baad ki baat hai, lekin usse pehle aap dono bachpan ke dost hai, main jaanti hu iss waqt saudamini ji par kya beet rahi hogi, ek ladki hu unki bhavna samajh sakti hu, patibabu jo hua usme unki toh koi galti nahi hai na, phir unhe saza kyu, aap unhe pyar nahi lauta sakte lekin apni dosti lauta sakte hai, unse muh mat feriye patibabu, iss waqt unhe sabse zyada aapki dosti ki zarurat hai, baat kariye unke mann mein jo dard hai iss waqt uss dard ko baatne wala koi chahiye unhe aur woh dard sirf unka dost hi baat sakta hai, aur koi nahi, ek baar bass koshish karne ki der hai, main jaanti hu woh zarur samjhengi, wada kijiye aap unse baat karenge.
He was astonished listening to her, no woman wants her husband to go to another woman especially learning that she was her husband's past, but here everything is different.
Bon : boliye.
Ani : main waada karta hu main usse baat karunga, lekin ek hi baar, agar woh samajh gayi toh thik hai warna main usse kabhi baat nahi karunga.
She nodded.
He went near her and kissed her forehead.
She blushed looking down.
Both hugged each other...!!!!!
YOU ARE READING
Short stories of Anidita ❤️
RomanceThere will some short stories based on anidita..... each story will contain maximum 8 to 10 chapters..... some stories will be based on show and some will be my imagination..... peep into know ....