❣️ 3 ❣️

433 81 1
                                    

So sorry for the delay guys...!!!!

*****************************

Next morning,

Bondita opened her eyes but didn't find him beside her...

She saw a note on the bedside table.

She opened it,

"Good morning shona, ek zaruri kaam se bahar jaa raha hu, mujhe pata hai maine tumse kaha tha ki main apna pura waqt tumhe dunga par sachme ek zaruri kaam hai, naashte tak aa jaunga, and I promise uske baad pura time sirf tumhara

Aapke patibabu"

She blushed remembering last night...

She got up and got ready for the day...

She went down and went to the temple...she touched trilochan's feet.

Kaka : khush raho bahu... anirudh kaha hai...

Bon : woh toh subah hi kahi chale gaye kaka sasur ji, naashte tak aa jayenge...

Kaka : yeh ladka bhi na pata nahi ab konsa kaam aa gaya iss barrister ko...som and batuk bhi nahi hai...aane do tino nalayako ko...

She giggled...

Sampurna : hum aarti kar lete hai...

They nodded...

*******************************

Anirudh, som and batuk came out of the warehouse finishing chandrachoor's existence from the world...

Batuk : sachme dada subah bohot acchi ho gayi...

Som : haa dada maza aa gaya...

Ani : hmm tum logo ka maza mere liye saza bann gaya, wada kiya tha maine bondita se ki kuch din uske saath rahunga aur pehle hi din usse chod kar aana pada...

Som : toh jaiye dada baaki ka kaam hum sambhal lenge...

Ani : nahi woh humare aadmi sambhal lenge tum log chalo... Tumhari baudi hazar sawal karegi agar tum dono ko nahi dekha toh.

They nodded.

******************************

They entered the house,

It was quieter than usual.

Batuk : mujhe yeh toofan se pehle ki shanti lag rahi hai.

Som : dada isse pehle koi dekh le kamre mein jaa kar kapde badal lete hai.

They nodded...

"Patibabu..!!!"

They stopped and closed their eyes...

She came in front of them...

Bon : kaha gaye the aap log subah subah...

Ani : woh kuch zaruri kaam tha bondita...

She nodded but gasped seeing blood on his sleeve...

Bon : yeh khoon kaise aaya.... aapko kahi chot lagi hai...

Ani(mind) : shit...!!!!

She saw some stains on som and batuk's shirt too...

Bon : aap tino ko chot lagi hai kya...bataiye na...

She held anirudh's hand but didn't see any wounds...

She saw som and batuk's hands too but didn't find any wounds...

She glared at them...

Bon : yeh agar aap logo ka khoon nahi hai toh kiska hai...

They looked at each other giving each other looks that they screwed up....

Batuk : baudi woh humare aadmiyon mein se ek chot ko chot lag gayi thi toh uski madad karne mein shayad uska khoon lag gaya ho...

Ani : ha..haa... shayad...

He didn't like to lie but didn't have any other options.

Bon : shotti yehi baat hai na, aap tino kuch chupa toh nahi rahe na mujhse....

Som : nahi nahi baudi hum kyu chupayenge... accha baudi bohot bhuk lagi hai...

He knew it was the only way to distract her.

Bon : arey haa aap log kapde badal lijiye main naashta lagati hu....

She went...they sighed in relief...

Ani : baal baal bach gaye... lekin ab hume dhyan rakhna hoga ki aisa kuch na ho ki bondita ko hum par shaq ho jaaye....

They nodded...!!!

*****************************

Some days passed away,

Anirudh and bondita were totally enjoying their married life...

While everyone got to know that batuk liked tapur...

Everyone was very happy and trilochan fixed their marriage...

Bondita was on cloud nine hearing it...one of the most important persons in her life are going to get hitched...

While everyone got the news of chandrachoor's death... police claimed that it was an accident...

Everyone thought that he got the punishment of his sins...

Tupur was devastated, maybe chandrachoor was a demon in human disguise but he was her husband...

And life without a husband in society is hell....

And she knew she had to bear it whole life...

Everyone was feeling bad for her but can't do anything...

*****************************

Som was standing on the terrace when he felt a hand on his shoulder.

She turned and saw anirudh...

Som : dada aap soye nahi...

Ani : meri chodo tum batao soye kyu nahi...

Som : kuch nahi dada bass aise hi...neend nahi aa rahi thi..

Ani : som yeh sahi hai ki inn 8 saalo mein humne ek dusre ki zindagi mein zyada interfere nahi kiya par iska matlab yeh bhi nahi hai ki mere bhaiyo ki zindagi mein kya chal raha hai mujhe pata nahi hai...tumhe koi baat pareshan kar rahi hai...batao...

Som : umm dada....main tupur ke baare mein soch raha tha... matlab chandrachoor ko humne hi... mujhe iss baat ka koi dukh nahi hai, woh issi ke layak tha par...maine tupur ke liye yeh zindagi nahi chahi thi, sab batuk aur tapur ki shaadi ki taiyari kar rahe hai, khush hai aur woh...

Ani : hmm baat toh sahi hai, bondita bhi khush nahi hai iss baat se par kya kar sakte hai...maine baat ki thi usse...par woh khud hi uss ghum se bahar nahi aana chahti....

Som : dada maine kuch socha hai aapki rai chahiye...

He nodded...

Som : main soch raha hu main tupur ki zimmedari uthau... I mean...shaadi...

Ani : som tum jaante ho na yeh bohot badi baat hai...main inn chizo mein nahi maanta par kaka maante hai, tum jaante ho, main tumhare liye unse baat tab kar sakta hu jab tum bhi 100% sure ho...

Som : main sure hu dada maine bohot socha hai iss baare mein....

Ani : kya tupur bhi yehi chahti hai...

Som : sach kahu toh nahi pata dada....humari baat hoti hai par iss baare mein kabhi nahi ki maine...

Ani : toh karo...som sabse baat karne se pehle tupur se baat karo...agar woh bhi yeh chahti hai toh main kaka se baat karunga...

Som : ji dada...main baat karta hu...

Ani : hmm ab jaake so jao....

He nodded...!!!

Short stories of Anidita ❤️Where stories live. Discover now