💜 2 💜

276 65 11
                                    

They were on the way, when the car suddenly stopped.

Bon : kya hua..?

Ani : pata tha mujhe.

Bon : kya.

Ani : tumhe bithaunga toh yehi hoga, gaadi ne aage jaane se mana kar diya.

Bon : very funny, waise bhi aapki iss khatara mein hai kya.

Ani : oh hello, khatara kise kaha, don't you dare talk about my car like this.

Bon : ab bahar utar kar kuch karenge, ya yehi duniya basani hai, jaiye dhakka mariye, shayad start ho jaaye.

Ani : tum na bhul rahi ho meri student ho tum.

Bon : ya unfortunately.

He gritted his teeth and went out making her chuckle.

Ani : ab madam thodi mehnat aap bhi kar lijiye, zara yaha baith kar start kijiye main dhakka maar raha hu.

She nodded and went to the driving seat.

He removed his blazer, she looked at him and got lost in him, he pulled his sleeves up to his elbows , she clutched the steering wheel.

Ani : oh madam gaadi par dhyan do.

Bon : haa haa...

Finally car started and they sighed in relief.

She saw him breathing heavily and passed water bottle to him.

Ani : thankyou.

After that, they drove away.

**********************************

They reached home.

Sumati : are aap abhi.

Ani : haa woh shaam jo zaruri kaam hai toh abhi hi class le leta hu.

Sumati : accha.

They went to her room.

Ani : maine tumhe ek case study diya tha, hua..?

She nodded and handed it over to him.

Ani : what the hell...!!!

Bon : ab kya hua..?

Ani : yeh hai tumhari case study.

He showed him and her eyes widened seeing a love letter.

She clenched his fist seeing raghav's name on it.

Ani : yeh karne jaati ho tum college, seriously, pata nahi kis muhurat mein tumne doctor banne ka socha, doctors ko log bhagwan maante hai, aur tum jaise doctors ho toh woh sachme insaan ko bhagwan ke pass pohocha de.

Bon : bass, main apni personal life mein kya karti hu usse aapko koi matlab nahi hona chahiye, yeh lijiye yeh hai aapki case study.

Ani : tum padhai karti ho ya ehsaan, mujhe tumhe padhane ka koi shauk nahi hai, tumhare father ne request ki thi mujhse, sirf unke liye yeh sab kar raha hu.

Bon : aap harr baat mein ehsaan kyu jatate hai, ki mujhe padha kar bohot bada upkaar kar rahe hai mujh par, mujhe aapke ehasaano ki koi zarurat nahi hai, aur rahi baat papa ki, unhe kab meri fikar hui hai, bass apne ultra rich dosto ko yeh batana chahte hai ki dekho meri beti doctor hai, bhale hi phir woh unki beti na rahe.

She was controlling her tears.

He forwarded a glass of water to her.

She took it.

Ani : ab shuru kare.

She nodded.

Ani(mind)  : hey bhagwan pata nahi yeh ladki kya karegi.

Short stories of Anidita ❤️Where stories live. Discover now