A Few Days Later,
Nandini came to Zubin's House to meet them...
She said, Bhai-Bhabhi main bohot khush hunn...
Zubin asked, Aisa kya hogaya joh Tu itni khush hai???
Promotion hogaya kya tera???Nandini said, Promotion nahi hua hai...
But uss se bhi bada kuch hua hai...Mukti said, Jaldi bata...
Suspense maat bana...Nandini said, Aapko yaad hai Jeff ki shaadi ke dinn dinner ke waqt aapne mujhse kaha thaa ki Manik ne mujhe clinic pe bulaya hai next session ke liye...
Jab uss dinn Manik wahan se chala gaya thaa toh kuch waqt ke liye mujhe laga thaa ki Pune jaana ek bahana hai...Mukti asked, Woh jhooth kyun bolega...
Woh Ghar se durr rehne ke bahana kyun dhundega???Nandini said, Mujhe aisa lag raha tha kii shayad woh abhi bhi apna past batane ke liye fully ready nahi hai...
Usne bola tha kii woh batayega but shayad waqt aane par woh nervous hogaya hoga...Zubin said, Tu jaisa soch rahi thii waise kuch nahi thaa...
Usse sach mein Pune kaam ke liye jaana thaa...Nandini said, Haan Bhai aap sahi keh rahe hain...
Uss dinn jab main session ke liye gayi tab Manik ne sabse pehle mujhse uss dinn baat naa kar pane ke liye sorry bola...
Usne kaha kii woh aisi baat aaram se karna chahta thaa iss liye uss dinn usne kuch nahi bataya...
And uske baad usne mujhe sab kuch bataya apne baare mein woh bhi properly...
Sab kuch batate waqt woh bohot emotional hogaya thaa...
But phir maine usse console kiya and woh theek hogaya...Zubin said, Yeh bohot aacha hua...
Nandini said, Bhai sirf itna hii nahi, usne mujhse dosti bhi kii...
And sabse baadi but thodi sad baat bhi hai...Mukti reacted, Sadddd!!!!
Abb kya hogaya???Nandini said, Bhabhi uss dinn uske past reveal karne ke baad jab humne mera session complete kiya, tab end mein usne mujhse kaha kii iss baar maine kisi bhi sawal ke jawab mein Smaran ko yaad nahi kiya...
Yeh baat mujhe pata nahi chali but usne notice kar liya...
Aur issi liye usne kaha kii kuch dinn baad ek aur session karenge and if sab sahi raha toh woh hamara last session hoga and uske baad mujhe therapy ki koi zaroorat nahi hogi...
Bhabhi abb aap hii bataiye, agar usne sessions bandh kar diye toh main uss se kaise milungi...Mukti said, Ohhh!!!!
Toh Tu iss baat ko lekar sad hai...Nandini said, Haan bhabhi...
Yeh sessions hii to waqt thaa jab main uske saath kuch waqt akele bitati thii...Zubin said, Tu jaanti hai naa, teri aur uski arrange marriage kii baat chal rahi hai...
So isme koi sad hone wali baat hai hii nahi...
Tu uski sirf patient nahi hai...
Tu sirf patient hoti toh tujhe uss se milne ke liye sessions kii zaroorat hoti but Tu dost hai aur saath hi saath shaadi ki baat bhi chal rahi hai so Tu abb uss se personally contact karke clinic ke alava bhi mil sakti hai...Mukti said, Haan Zubin sahi keh raha hai...
Aur agar Manik mana kare toh mujhe batana...
Uss se haan bulana mujhe aata hai...
Waise tera next session kab hai uske saath??? Nandini said, 3 days baad hai Bhabhi...Mukti said, All the best for your session...
And yeh yaad rakh tujhe Manik se contact mein rehne ke liye Smaran ko yaad karne kii zaroorat nahi hai...Zubin said, Aacha chal abb aayi hai toh hamare saath lunch karle...
Nandini said, Sorry Bhai aaj nahi possible hai...
Kuch dinn se ek project pe kaam chal raha thaa iss liye office jaana compulsory thaa aur baaki kisi cheek ke liye time hii nahi mil raha tha...
Kal hii kaam khatam hua toh maine socha kii Manik wali baat ko itne dinn hogaye but batane ka time hii nahi mila, iss liye aaj office mein thoda late aane ka inform karke aap logon se milne aur apni khushi share karne aayi thii...
Late hoo raha hai office mein kaam hai so lunch some other time karungi...
YOU ARE READING
Manan --- PYAAR Dard hai YA Dawa hai
FanfictionManik ka tutta hua dil... Nandu ka unchaha rishta... Kya hua, Kaise hua?? Jaane ke liye jaldiii jaiye aur padhiye puri kahani....