Manik completes his meeting with Mr. Agarwal, and leaves for the hotel....
While going back in the cab, he texted Mukti ---
" You guys enjoy ur dinner and complete the mission that u have taken up....
My meeting is over and I am very tired so I am returning back to the hotel....
I might go and sleep so plz don't call....
Will meet u guys tom morning for breakfast around 9.30.... "He had just sent the message and was about to switch off his phone as he was about to reach the hotel and just then he got a call from Inaya....
And it was her lucky day because he picked up the call....
Inaya asked in an annoyed tone, Finally tujhe time mil gaya mera phone uthane ke liye...
Before Manik could say anything she continued, Tune uss dinn event mein mujhse baat nahi kii...
Bass jaate waqt bola ki abhi late ho raha hai toh baad mein baat karenge...
Zubin ke event ko one month hogaya and tere pass mujhe call karne ke liye 2 minutes bhi nahi hai...
Aur jab bhi main call karti thii tab Tu call cut kar deta tha...
Aaj bhi kyun hii uthaya...
Cut hii kar deta...Before she could say anything else he said, Bass chupp hoo jaa...
Kitna bolti hai...
Meri baat sunn toh lee...
Tujhe call nahi kiya ya tera call nahi uthaya toh uska koi reason hoga naa...Inaya said, Dost se baat naa karne ka kya reason hoga...
Baatein maat bana...
Alya ke baad abb koi teri life mein aaya toh hoga nahi jiske saath Tu busy ho jaye aur apne dost ko bhul jaaye...
Aur tera kaam mein aaj kal kitna maan lagta hai woh mujhe pata hai so yeh bhi maat bolna ki Tu kaam mein busy tha...
Abb bol yeh dono bahane toh haath gaye toh tere paas mujhse baat naa karne ka kya bahana hai hunn???Manik said, Tu shaant hogi toh bataunga naa...
Inaya said, Aacha chal main chupp ho jaati hunn...
But if the reason is not valid naa toh kal subah hii tere Ghar aake teri class lungi...Manik said, Haan Tu sahi hai...
Joh dono reasons tune bataye woh mere busy hone ka kaaran nahi hai...
Naa hii mujhe koi mila hai aur naa hii mera kaam mein phele jaisa maan hai...
Main kuch personal matter mein busy tha...
Aur tujhe kal Ghar jaane ki koi zarurat nahi hai...Inaya asked, Ghar jaane ki matlab???
Tu Ghar par nahi hai toh kahan hai woh bhi iss waqt par...Manik replied, Main Ghar par kya main toh Mumbai mein hii nahi hunn...
Inaya asked, Mumbai mein nahi toh kahan hain Tu???
Manik replied, Indore mein hunn...
Woh pagal HOD ko family ke saath holiday par jaana tha isliye usne mujhe yahan Indore conference ke liye bhej diya hai...
Uske hisab uske alava agar koi aisi conference mein jaa sakta hain toh woh main hunn kyunki main jab HOD tha tab maine aisi conferences attend kii thii...Inaya said, Kuch bhi maat bol...
Yeh koi reason nahi hua...
Waise Tu return kab aa raha hai???
Tu aa jaa phir main milke hii teri aache se khabar lungi...Manik said, Return ka date fix nahi hai...
Kuch dinn aur lagenge yahan...
But jaise hii return aaunga tujhse milne aata hunn...
Waise abb tera phone aaya hai toh tujhe bata dunn ki main aaj bohot khush hunn...Inaya reacted, Khush hunn!!!
Jab se tujhse mili hunn nahi nahi jab se tune mujhe Alya ke baare mein bataya hai uske baad aaj pehli baar tune yeh bola kii Tu khush hai...
Waise wajah kya hai iss khushi kii???Manik said, Woh main abhi nahi bata sakta but jab return aaunga tab tujhe sab kuch detail mein bataunga...
Aacha chal abb rakhta hunn main bohot tired hunn aur mujhe neend bhi aa rahi hai...
Aur haan if tera phone pick naa kar sakun toh gussa maat hona...
Main aake aarm se tujhse milta hunn...
YOU ARE READING
Manan --- PYAAR Dard hai YA Dawa hai
FanficManik ka tutta hua dil... Nandu ka unchaha rishta... Kya hua, Kaise hua?? Jaane ke liye jaldiii jaiye aur padhiye puri kahani....