Part 21

44 4 0
                                    

3 Months Later,

Nandini asked, Manik kya tum kal saath chaloge???

Manik replied, Main uske saamne aana avoid karna chahta hunn...
Tum jaanti hoo naa kii, woh abhi bhi poori tarah se yeh sab accept nahi kar paya hai, so plzz don't hurt him more...
Hum sab jaante hainnn kii woh sessions ke baad bhi 50 percentage hii theek hua hai aur choti si baat bhi usse disturb kar sakti hai...

Nandini said, But usne sach janane ke baad kuch bhi harsh reaction nahi diya thaa...

Manik said, When a person like him doesn't react or acts normal then it becomes more dangerous...

Nandini was requesting Manik to join her in the court for her final divorce hearing....

Nandini with the help of Navya and Cabir had told Smaran about her love for Manik and also about their decision to marry a few months after their divorce....

As mentioned, Smaran who was so possessive about Nandini reacted normally to this news....

He also gave her best wishes for her beautiful future ahead....

Nandini informed this to Manik who informed her to leave Smaran alone, because discussing more of this matter would lead to harsh reactions from him....

Next day after the court finally granted divorce, Nandini directly went to Manik's house....

Nandini said, Thank you so much kii tumne Alya ke liye joh bhi mere doubts thee woh clear kar diye otherwise humm aaj ek saath itne khush nahi hote...

Manik said, Joh doubts tumhare mind mein aaye thee woh bilkul hii baseless thee...
Agar main Alya se move on hii nahi hua hota toh 3 months pehle uss dinn party mein tumhein shaadi ke liye propose hii kyun karta...

3 Months Back,

After the anniversary party Nandini went home with Navya and Cabir....

The next day she came to Manik's house, where she informed him and Mukti's parents that she had seen Manik with Alya....

Mukti's parents were shocked to hear that Manik had met Alya because he hadn't told them anything....

Manik was about to say something, whennn....

Nandini reacted, Bhabhi aap yahan!!!

Before Manik could say anything Mukti reacted, Manik Tu agar abhi bhii Alya pe stuck haii toh phir joh bhi kal tune kaha aur kiya woh kyaa thaa hunn???
Tujhe kitni baar samjhaya kii Alya move on kar chuki haii and now it's high time kii Tu bhi move on kar lee...
Tu uss se kaise mil sakta hai, you are just impossibleee...

Mukti's mom said, Beta plzz cool down hoo jaa...
Manik ko bolne toh dee...

Mukti said, Ohhh!!!
Abb main samjhi...
Nandini tune Alya aur Manik ko saath dekha thaa, issi liye kal propose karne pe kuch nahi boli...

Manik said, Nandini plzz bolo kii joh Mukti soch rahi haii woh sach nahi haiii...

Nandini said, Sorry...
But haan ek point tak joh Bhabhi ne kaha woh sach hai...
Aisa nahi hai ki main tumse pyaar nahi karti, main tumse bohot pyaar karti hunn but uss dinn jab tumhein Alya ke saath dekha toh bura nahi but darr laga ki agar woh return aa gayi toh main kahan jaaungi...

Manik said, Tumhare mind mein yeh sab thaa toh mujhse aake baat kyun nahi kiya...

Nandini said, Bhai-Bhabhi ki anniversary ko 2 days baaki thee aur tum bhi plaster kii wajah se disturbed thee so maine socha kii anniversary ke next day waise bhi tumhara plaster nikal jaayega toh uske baat kar lungi...
But kal ka tumhara proposal mere liye bohot bada shock thaa...
Tumne bhi toh koi hint nahi diya thaa jiss se lage kii tum Aisa kuch karne wale hoo...
Alya ke baare mein baat karne se pehle main koi jawab nahi dena chahti thiii, iss liye kal main kuch nahi boli...

Manan --- PYAAR Dard hai YA Dawa haiWhere stories live. Discover now