Baalveer successfully brought the jeevan pushp and they revived Kaashvi.
Kaashvi : thank you aap sabko, aap logo ki wajah se aaj main zinda hu.
Uttan : thank you toh hume tumhara karna chahiye Kaashvi, baalveer ko bacha kar tumne hum par bohot bada upkaar kiya hai.
Kaashvi : dosto ke liye toh jaan bhi haazir hai, veer bhi toh yehi karta agar meri jagah hota.
Baalveer smiled.
Benaam : thank you kaashvi, maine aur uttan ne tumhe kuch dene ka faisla kiya hai.
Kaashvi : nahi benaam agar acche kaam ke badle kuch liya jaaye toh usse selfishness kehte hai, maine yeh koi inaam paane ke liye nahi kiya.
Benaam : jaante hai hum kaashvi, lekin phir bhi hum chahte hai ki hum tumhe woh de, toh humne tay kiya hai ki hum tumhe apni team ka hissa banayenge.
Baalveer : kuch samjhe nahi maa.
Uttan : kaashvi ko humne powers dene ka faisla kiya hai.
Kaashvi was shocked, while, baalveer smiled, shashmaag was shocked.
Baalveer : yeh toh bohot acchi baat hai maha mahim, isse kaashvi bhi humari madad kar sakti hai aur humare pariwar ka dhyan bhi rakh sakti hai.
Kaashvi : veer humari family ka dhyan toh main rakhti hi hu par main powers kaise...yeh matlab...
Benaam : kaashvi hum tumhari pareshani samajhte hai par tum bilkul fikar mat karo, baalveer tumhe sab sikha dega.
Kaashvi : par kya main yeh kar paungi.
Baalveer : zarur kar paogi, mujhe tum par bharosa hai, toh tum bhi khud par bharosa rakho.
She nodded.
Uttan : ab tum dono jaa kar aaram karo tumhara pariwar bhi tum dono ko naa paa kar pareshan hoga.
They nodded and left from there.
They teleported to the earth.
Veer hugged her tightly.
Kaashvi : kya hua veer..??
Veer : thank you kaashu.
Kaashvi : accha toh ab baalveer ji mujhe thank you bolenge.
veer : haa kaashu, lekin tumhe mujhse ek wada karna hoga ki agli baar tum aisa nahi karogi, apni jaan khatre mein nahi daalogi.
Kaashvi : accha thik hai lekin tumhe bhi mujhse wada karna hoga ki agar kabhi mujh par koi musibat aayi toh tum kuch nahi karoge.
Veer : yeh kaisi baat hui.
Kaashvi : agar tum sabko bachane ke liye apni jaan khatre mein daalne se pehle nahi sochte toh main kyu sochu, aur waise bhi ab toh main tumhari team member banne wali hu toh tum mujhe nahi rok sakte.
He smiled.
Veer : thik hai lekin dhyan rakhna apna.
Kaashvi : haa lekin abhi ghar chale sab pareshan ho rahe honge hume na paa kar.
He nodded.
They went home.