Mumbai ya Tension

16 2 0
                                    

...Pal pal mein
Puri sadiya bita de...

After few days

Mimi's pov

Bhabijaan and Nandini bhabi return from the investigation . Everyone is talking in the living room. I drag Bhabijaan into her room.

"Aree kya huwa hain pehle wo to bolo" Bhabijaan asked me.

"Mujhe ek help chahiye Aapki "

"Phir se Sandeep ne chidhaya hain tumhe kya!"

She knows how my brothers always annoy me.

"Nehi aap pehle bethiye" I make her seat on the bed.

"Accha bolo"

"Wo main bol rahi thi ki"

Kya bolna tha. Hain bhagwan bhul kyu gayi

"Kyu bulaya tha mene aapko" I try to remember.

"Bhul gayi ho na! Thik hain tum yaad karo main fresh hoke aati hu"

"Rukiye na Bhabijaan. Ha yaad agaya Mujhe na Mumbai jana hain"

"Hain!! Pagal ho gayi ho!"

"Nehi bhabijaan asal mein meri ek clg frnd ki shadi hain, uske papa ka clg ke baad waha transfer ho gaya tha"

"Tum ne mummy ji ko bola hain! Ki tum Mumbai jaana chahti ho!"

"Asal mein Mummy ko boli thi. Lekin unhone mana kar diya. Aap zara unko convince kijiye na. Please na Bhabijaan."

"Aise maat bolo Mimi. Mera hi dil ghabra raha hain. Mummy ji ko kya bolu"

"Bhabijaan please na maat kijiye. Aap hi sirf unko razi karwa sakti hain" I say her with puppy eyes. I know she loves me a lot.

"Accha dekhti hun. Tum na jin logo ke saath ja rahi ho. Unlogo ka details phon number sab likh ke dena. Aur bride ka bhi."

Arup's Pov

Today again I came late at night.The workload pissed me. After freshen up I went in dinning area and sat on the chair. But instead of Mimi, Bhabijaan bring the food from kitchen.

"Bhabijaan aap!"

"Aree tujhse case ki baat karni thi. Dinning main ake dekhi ki Mimi so rahi hain table pe sar rakh kar. Ishliye mene bhej diya use" she chuckled.

"Main mana karta hun. But sunti nehi hain"

"Mimi tujhse bohot pyaar karti hain, isiliye jaagi rahti hain"

I know.

We then start discussing about the new case.

"Aap kal chali jaana spot pe" I suggest her. It will be best to investigate in the death spot.

"Kal nehi. Kal mujhe bohot important kaam hain.Mummy Ji se permission lena hain"

"Kis chiz ka permission!" I asked her while eating.

"Mimi ke Mumbai jaane ka permission"

I frowned my eye brows .Why she is going to Mumbai?

"Kis liye jaana hain! "

"Mimi ne nehi bola tujhe?uski frnd ki shadi hain"

"Lekin Bhabijaam, har do second mein bhul jaati hain. Aur aap log use Mumbai bhej rahe hain!!" I asked with so much surprised.

Atrangi Mohabbat Where stories live. Discover now