Haldi

20 4 0
                                    

Author's Pov

Arup and Mimi's wedding is  tomorrow. How much anger, pride, quarrels, but finally they found their love.  There is no end to Mimi and Arup's happiness.

Their family is also happy for them.

Mimi is currently sleeping in her room and Arup is sitting on the couch in the living room. Home decoration is finished. Sanjay is examine  it all. Arup is also watching. He doesn't have to work in his own marriage, so he has nothing to do.

"Sanjay bhaiya. Main bol raha tha ki main ekbar police station chala jata hu. Yahan kuch kam to hain nehi. Khamakha bore ho raha hu"

"Aree Arup aaj thoda bore holo uske baad to zindegi main dhamaka hi dhamaka hain tumhare . After all Mimi se jo shadi  ho rahi hain " Sandeep said.

"Sandeep tum har waqt mere bhai ka tang kyu khich te rahte ho!" Nandini complained about her devar.

"Aree Nandini aab to tumhara bhai hum logo ka jija bhi hain. Ya to humara haq hain" Asish said.

"Ekdam hum logo ka haq hain " Sanjay said.

"Waise Mimi kahan hain!" Sandeep asked.

"Mummy ji ka order hain shadi taak Mimi apne kamre mein hi rahe gi."

"Jake thoda pareshan karke aata hu."

"Sandeep ,kal tumhare behen ki shadi hain. Aur tum ho ki usko pareshan karne ja rahe ho. Baki ke kaam complete karo"

"Aree Bhabi"

Sandeep doesn't go anymore.

At Night.

Arup cames in the kitchen.

"Bhabijaan main kehraha tha aap Mimi ko boliye wo raat ko dinning mein aake khana khale. Main room mein kha lunga."

"Accha"

Arup leaves the kitchen.

"Dekha jiji aapne, mera bhai Mimi se kitna pyaar karta hain. Uski har chiz ka kheyal rakhta hain"

***

Mimi eat with everyone. After eating, Mimi goes to sleep in her Dadi's room. Arup calls Mimi.

Itne raat ko call kyu kar raha hain!

The call hang up. Arup again called.

"Itne raat ko call kon kar raha hain!" Dadijaan asked.

"Foolish"

"Dekh kya bol raha hain"

Mimi receives the call.

"Ji boliye "

"Chhad pe aa sakti ho ekbar "

"Itne raat ko!"Mimi shockingly asked him.

"Hmm. Purani bateein yaad karenge"

A banda itna romantic kab ban gaya!!

"Dadi hain" Mimi informs him in low voice.

"To Dadiji ko bolke aao"

"Aap pagal ho gaye hain!"

"Kya huwa Pari!" Dadi asked her.

"Kuch Nehi Dadi"

"Foolish kya bol raha hain!"

Mimi doesnot come with an excuse. She remain silent.

"Mujhe phone dena zara"

Atrangi Mohabbat Where stories live. Discover now