2) Arohi shocked, Pari Rocked

195 16 1
                                    

Arohi: how dare she?? Iski himmat kaise hui humse aise baat karne ki?? Bade papa bade mumma. Ye hogi kahi ki queen lekin hamare ghar ki princess sirf main hun, iski himmat toh dekho. Aur ye baat mere papa aur maa ki kar rahi thi. I wont leave her.

Bade papa: aru shaant hoja. Aur ye sab kya bol ke gayi hai, pehele uske baarey mein janna padega.

Akhilesh: bhai sahab, mujhe lagta hai ki koi toh baat hai, lekin is ladki ko koi haq nahi humse aise baat karne ka. Usne aaru se kaise baat ki hai. Ye bhale hi hamari poti hogi, lekin iski ye harqat mujhe manzoor nahi hai.

Suvarna: achcha abhi aap log ye sab rehene dijiye, chaliye lunch ka time ho raha hai, fir aap log ko office aur hospital bhi jana hai.

In all this there is one person who is completely lost, that is kairav.

Suvarna: kairav beta ja, ja ke vansh aur pari ko bula la. Aur dekh le usey koi cheez ki zarurat ho toh.

Kairav comes out of his thoughts and leaves from there.

Kairav (ST): kya ye sach mein akshu nahi hai. Lekin usko dekh ke meri akshu ki yaad aati hai. Aur agar ye pari naksh mamu aur buami ki beti hai toh fir akshu kahan hai? Na hi mujhe pata ki meri behen dikhti kaise hai, na mere paas uska koi number hai. Wo social media pe bhi kahi nahi hai. Hey kanhaji, meri behen jaha bhi ho uski raksha karna, usse mujhse jaldi milwa dena. Main manta hun mujhse galti hui hai. Lekin please mujhe meri behen wapas lauta dijiye. Main usse bahot pyar karta hun.

Thinking all this he reaches guest room, and is shocked seeing vansh and pari sleeping in bed hugging each other. He feels hurt. But he goes and wakes vansh up.

Kairav: vansh bhai utho. Sab aap dono ko lunch ke liye niche bula rahe hai.

Vansh wakes up first checks pari, then looks at kairav.

Vansh: kari tu chal hum aate hai. Tujhe apni behen ko apne hath se khana khilana hoga na. Ja woh tera wait kar rahi hogi teri princess. Main apni princess ko leke aa jaunga.

Kairav: bhai aap mujhse aise kyu baat kar rahe ho?? Aur mujhe pata hai aap dono jhuth bol rahe ho, ye naksh mamu ke beti nahi hai, ye meri akshu hai. Meri doll. Main isey pehchanne mein kabhi galat nahi ho sakta. Bhale hi mujhse kitni bhi dur kyu na ho, mere dil mein basti hai ye.

Pari: waah, main apke dil mein basti hun, isiliye apne pichle 12 years se mujhe kabhi palat ke nahi dekha ki main zinda hun ya mar gayi.

Kairav: AKSHU

Pari: kya hua chilla kyu rahe hai. Maine kuch galat toh nahi bola. Infact mujhe apse kuch bolna hi nahi hai. Aap aur apka ye parivar mujhse kitna pyar karta hai ye mujhe achche se pata hai. Aaj bhi jab main yahan aayi toh is umeed se aayi thi ki agar mujhe ek min ke liye bhi laga ki ye mujhse pyar karte hai toh main inhe inki akshu ban ke milungi. Lekin jab maine ye bola ki main naitik singhania ki grand daughter hun, inke mann mein ek bar bhi akshu ka khayal bhi nahi aaya. Kyun sirf naksh mamu aur buami ki beti hi nanu ki grand daughter hoti kya?? Main kuch nahi?? Lekin nahi!! Inhe main yaad bhi nahi hun. Now you Mr. Kairav Goenka. Jaise abhi aapne kaha aap mujhe bahot pyar karte hai, toh isi so called pyar ke liye jaise aap aaj tak chup the waise hi chup rahenge. Agar ye baat kisi ko bhi pata chali ki main akshara hun, trust me main apke is family ka wo haal karungi, ye india toh kya duniya ke kisi kone mein muh dikhane layak nahi rahenge. Inlogon ke na kabhi meri maa ki kadar ki, na meri. Jab inhone koi rishta nibhaya hi nahi, toh mera bhi inse koi rishta nahi hai. Aur ye mat sochiyega ki meri apke upar nazar nahi rahegi. Piche 7 salon se meri nazar aap sab par hai. Aur ye mat sochiyega ki maine apse ye sab isiliye kaha kyonki main apse pyar karti hun, ye maine apse sirf isiliye kaha ki aage ab main jo bhi karne wali hun apko bhi wahi ehsas, wahi dard mile jo mujhe mila tha, ye jante hue ki mere apne bhai ne mujhe apni maa ke barey mein kabhi pata nahi chalne dia, ek nakli maa mere samne khadi kar di, jab mujhe mere hi ghar se bahar pheka ja raha tha toh mera apna saga bhai apni sauteli behen ke ansu poch raha tha lekin apni is sagi behen ke taraf usne dekha tak nahi. Ab apko pata chalega ki jab koi apna apko aise treat kare ki aap uske liye kuch nahi toh kitna hurt hota hai. And yes, meri warning ko halke mein mat lijiyega Mr. Kairav Goenka. Goenka industries ke 45% shares Rajvansh groups ne khareede hai na, woh aur koi nahi hamare mishti masi gayu masi ke husbands hai. Jinke liye main unki beti hun. Baki aap khud samajhdar hai. Chaliye v bhaiya. Mujhe bahot bhook lagi hai.

Yeh Rishtaa Kya Kehlata Hai 3.0- RepriseWhere stories live. Discover now