Vansh, kairav, and akshu reach home to see arohi shouting at bade papa.
Arohi- waah bade papa, abhi tak akshara is ghar mein wapas aayi bhi nahi hai, usne mujhse meri family aur ghar bhi cheen lia. Main is ghar ki beti hun na, fir mujhe is ghar se jane ke liye kyu bola ja raha hai?? Ye sab us pari ki wajah se ho raha hai! Usne aate ke sath hi mere bhaiya ko mujhse cheen lia. Haan aur aap kyu bolenge, after all akshara toh hamesha se apki favourite thi aapne toh mujhe pure 2 years baat bhi nahi kia tha jab maine usey yahan se bhej dia tha. Mujhe uska room tak dene se mana kar dia tha woh maine jab apko warning di main suicide kar lungi aur uska blame akshu ko jayega tab ja ke aapne mujhe uska room lene dia. Aap aaj tak uski har choti se choti cheez sambhal ke store room mein lock rakhi hai. Aap toh chahte hi the ki uske jagah main is ghar se chali jaun. Afterall aaj apke itne purani wish puri ho rahi hai aap toh bahot happy honge nahi?
Kairav- ENOUGH! Enough arohi akhilesh goenka. Tu kis haq se bade papa se aise baat kar rahi hai. Teri himmat kaise hui mere bade papa se aise baat karne ki? Aur kya kaha tune ki bade papa tujhe is ghar se nikal rahe hai?? Galat!! Main tujhe mere ghar se nikal raha hun. Ye mera ghar hai, aur main jab chahun jisey chahun is ghar mein rakhu ya nikal dun ye mera decision hai. Aur tu haq ki baat toh mat hi karna. Tune aur ag ne milke mere papa ke company se unke personal account se 10 crore rupees liye hai dhoke se meri sign leke. Thank your god ki atleast main tumlogo ko outhouse de raha hun rehene ke liye, warna aaj jo sach mujhe pata chala hai na uske baad tum aur tumhare ag dono ko utha ke road pe phenk deta.
Manish- 10 crore? Kartik ke business se lia unhone??
Vansh- haan bade papa. Do saal pehele aap international diamond exhibition ke liye gaye hue the, main apne friend ki wedding pe gaya hua tha, us time sab work load kari pe aa gaya tha. Us time arohi ne kairav ke trust ka fayda utha ke usse papa ke chequebook ke 3 cheques pe, aur ek blank stamp paper pe sign le lia tha. Woh black paper ek affidavit tha jisme ye likhe tha woh as the hier of kartik goenka, kairav apni behen arohi goenka ko apne father ke business aur personal account se miney withdraw karna ka right deta hai. Aur ye kaam kia chote dadu ne jo ki mumbai jake papa ke office gaye, wahan se assistant manager ko unhone woh papers diye aur cheques de ke paise withdraw kiye.
Manish angrily monves towards akhilesh and slaps him hard, which throw akhilesh on the floor. Then he goes holds his collor, and shakes him.
Manish- teri himmat kaise hui, itna ghinauna kaam karne ki. Wo company ko Mere bete ne apni mehnat se business khada kia, bina goenka naam use kiye. Woh company uski aur naira ki mehnat hai. Jo ab vansh, kairav aur uske employees ke mehnat ke wajah se abhi bhi itni successful hai. Teri himmat kaise hui mere bete ki company pe nazar dalne ki bhi.
Akhilesh- bhaisaheb mujhe maaf kar dijiye. Maine jo kia aru ke liye kia. Akhir kartik ke company mein aru ka bhi haq banta hai. Main manta hun mujhe aise dhoke se nahi karna chahiye the, us time aru itni tooti hui thi use khush karn ke liye main kuch socha hi nahi. Bas jaisa woh chahti thi waise waise karta gaya.
Pari claps her hand.
Pari- waah manna padega, aapki ARU emotionally manipulate bada achcha karti hai. She is a bitch jo usi bhai ko dhokha dia jiske liye aaj woh manishji se aise baat kar rahi thi. Kairav bhaiya mujhe nahi pata aap kya karenge, jo ho gaya uska ab kuch kar nahi sakte, lekin main chahti hun ki Arohi goenka aur uske legally adopted parents mr akhilesh goenka aur unki wife mujhe is vicinity mein nahi dikhni chahiye. Agar aisa hua na toh aap bhul jaiye ki is ghar mein akshu kabhi bhi wapas aayegi. Aur aaj se is ghar se koi bhi inki help nahi karega. Inhone jitna lena tha le lia, apko jitna dena aapne de dia. Ab bas.
Vansh- pari theek keh rahi hai.
Kairav- choti dadi ohh sorry my mistake, Mrs. Surekha goenka i hope aapne meri maa ki sari jewellery badi mumma ko de di hai.
YOU ARE READING
Yeh Rishtaa Kya Kehlata Hai 3.0- Reprise
FanfictionA tale of unconditional love, empathy, understanding, and trust which makes two broken imperfect people, perfect! A tale of jealousy, betrayal, ego which makes two sisters enemy of each other. A tale od untold truths, hidden relations, and undermin...