7.❤

Part 7.❤️

(For lot of the readers saying ki pihu ka matter itni jaldi kyu sort Kiya...bcz i wanted to keep all these fight or whatever nok jhok only upto ram Priyas tangent....not between mother daughter and father relationship otherwise main raya scene will get cut short and story will become unnecessarily dramatic)

" Chal beta ram ,yeh log toh chale gaye ...abb mai kya kaaru...jau priya ke paas , kaccha toh nahi kha jayegi ...yah fir yahi soo jau sofa pr ..kal subah baat karu"
" be a man ram ..aur yeh kya..biwi hai woh teri..aise kya darr raha" ram self motivated himself and made his way towards her bedroom..

As soon as he entered the room...he could see the room was lighten from the moon light coming from open window along with fresh breeze...and he could see priyas face which was shining in the light....he thought " wahi khule baal ..waisa hi chera ..wahi same sareee pehene ka tarika...par fir bhi ..hamesha itni khoobsurat kaise lagti ho tum priya..ki meri nazar hi nahi hat ti...aur gusse me toh aur zyda hi pyari lagti ho...man kdta hai ki kaas se pakad lu ..hug karu ..aur jaise tumne kaha tha na waise hi kahu ki ..chill relax....hum sath me hai toh sab thik kr denge" his eyes moistened from the thought....

Priya as usual was sleeping on left side of bed ...though her eyes were closed..she was awake ....and she could feel the presence of ram in the room....so she turned her side and now her back was facing him as she knows she can't do drama of her sleeping for much time as ram would eventually come to know that so she her made her front to opposite direction..

Ram slowly made steps towards the bed and sat near her feets..he touchec her feets and slightly massaged those small feets with his palm..due to the sensation she curled her toe...and this movement made him realize that she's awake ...but still..he continued his work..he touched her anklet playing with it a bit ..

" priya suno na..priya ..dekho i m really feeling sorry for not believing in you ....i will never do that again " ram said

Priya was in no mood to talk to him..already she have had enough of drama for today...

" priya please ....i know you are awake"

Priya knew now he won't let her sleep

She got up by taking support of the elbow and sat with her upper body resting on headrest..

" please what mr kapoor....app jaiye wapas KM....muze nhi sunni hai apki koi bhi safai..im feed up of all these ..apko bhi pata hai ki mai manne wali nhi hu toh fir kyu ap aur meri dono ki energy and time waste kr rahe "she said bending her knees near her chest and clutching her arms ..

" mai kahi nhi ja raha..agar tum nahi aogi kapoor mansion toh mai tumhare sath yahi rahunga.."ram demanded

" yeh faltu ki zid krna band kariye aur jaiye" she closed her eyes in frustration

" mai nahi ja raha khi bhi"

" apko yeh fake concern dikhanee ki koi bhi zaroorat nhi hai ..apka kya hai,,..muze pata hai apke priorities...hamesha mai apke liye khadi rehti hu pr apne har baar mere alawa har kisi dusre ke bare me pahile socha , bahle hi woh iss bar hamari beti ho joh galat thi , yafir Niharika maa, ya natasha siddhart koi bhi jinke wajah se aap hamesha muz se alag hue....aur toh aur aaj bhi keeping me in vulnerable situation you left" she complained.." toh aab yeh natak kyu kaha the aap itne dino se"

Ram was listening silently ..he knows his mistake ...

"Priya..tum janti ho yaha aise muze Beth ke sorry bolna kitna mushkil ho raha ..pr i m trying na..please iss baar maf kr do baby"

" ohhh...toh mat boliye na sorry..sari galti meri hi hai ...ki mai apse complaints krne lag gyi...you know what mr kapoor ajka din bhot hectic tha ..let me sleep ..apko jo krna hai kariya..mai so rahi hu ..waise bhi mera sir fat raha hai apke sath deal krke"