Author's pov:
Virat: Paji! This is not a good condition at all
Rohit: Ye toh aap baigan ka barta bana rahe ho......
Virat gives side eye to Rohit.......Sachin sir: But this is the condition......
Virat: Paji ye konsa cricket ka final hai jo jeeta trophy usski.......
Rohit: Aur haan hamare ladko ko toh alag alag ladkiyaan chahiye......Virat: Aur waise bhi ye galat hai paji.......
Sachin sir: No virat! Rishta ek ka hi mile ga ab chahe tum dono aesai hi bolo ya unn dono mai competition karawo.......Rohit: But lalit sir aapka aur hamara mamlaa fix tha na......
Sara: Yes baba! Mere aur shubh k beech aditi aur ishan kyu phasay........
Virat: Yes lalit sir we want justice.......Lalit: Sorry virat & rohit sir but Sachin insisted me.......
Virat: Aur mahi bhai you are laughing......
Mahi bhai: Ab sachin ko jo laga thk hi laga hoga.......Virat & Rohit: Kyaaaaa??? Aap bhi........
Virat: Khudko hamari jagah rakho mahi bhai
Mahi bhai: Cheeku! Ro but mai tum logo ki jagah nahi hu........Rohit: Aaaaaaaa! Nahiiiii ishu kishu aur shubh kaka mai ek ki khushi aur dusre ki barbaadi....... Vi hum kaise???
Virat: Ek hamara kaka dusra aankho ka tara hai! We can't Ro......Rohit: Ye kahaan phass gaye hum........
Virat: Yuhi paji k ghar aatay aatay.........
Mahi bhai: Chorus gang nikal aawo......Virat: Okay! Paji fine! We need some time to think......
Sachin sir: Okay le lo time.......
Virat: Okay! Goodbye......Virat & Rohit tries to leave.....
Anjali: Khaana toh kha lo dono.......
Rohit: Bhabhi ab hamare gale se paani ki ek bhoond bhi nahi utre gi.........
Virat looks at Rohit shocked.......Virat looks at Sara & Aditi & both were looking very sad.......
Virat: Sara! Aditi, your virat baiya & rohit baiya promises you that we will try our best to convince paji & to return smile to your faces.......
Sara: Thanks baiya's........
Virat & Rohit left from house & were in the car.......Rohit: Vi! What will we do???
Virat: This time i don't know.......
Rohit: Hello! Bomb squad team apartment pohanch jawo unn pe bomb girne wala hai
Virat: Abay oh! Saste kapil sharma chuppp.In the team apartment everyone were in the lawn waiting for Virat & Rohit........
Shubman: Guys! Wahan kya ho raha hoga?
Ishan: Don't know haan huwi......
Jassi: Naa bhi toh.......
Everyone: Jassiiiiiiiiiiiiiiii..........Harry: Aray! Naa ka chance hi nahi hai, shubman hamara sabse pyara hai.......
Jaddu: Pyaara hamare liye hai paji k liye lootera hai.......
Rishabh, shreyas & jassi laughs........Shubman: Lootera maine kya loota.......
Jaddu: Paji k naakh k neech unnki beti se ishq ladaya........
Shubman: Aaa-baa! Haan toh hogaya pyar...
Rishabh: Toh bhai ab bhugattt........Sky: Aray! Kyun daraa rahe ho bache ko......
Shreyas: Baiya hum toh bass shubh ko ready kar rahe hai.......
Rahul: Guys! Matt darawo shubman ko......
Jaddu: Haan kaka! Agar naa bhi huwi toh mere plan B ready haiShubman: Kaisa plan B???
Jaddu: Bhaag k shaadiiiiiiiiiii...........
Everyone: Jadduuuuuuuuuuuuuuu........The gate opnes & its Virat & Rohit. They came out of the car & sat on the couch. Everyone is looking at them.......
Shubman: Baiya's haan huwi???
Jaddu: Ki bhaag k shaadi???
Everyone: Jadduuuuuuuuuuu chupppppppp
Shreyas: Baiya's tell na......Rishabh: Baiya's hum sab ko dhak dhak horela hai......
Harry: Virat! Rohit, shubman ki abaadi???
Sky: Ya barbaadi???
Ishan: Baiya's moun wrat tod do kuch toh bol do.......
Shubman: Baiyaaaaaaaaaaaaaaaaa........
YOU ARE READING
A love so pure (Shubsara)
FanfictionHello dear readers, for the first time i am writing a fan fiction on our most beautiful rumoured couple the famous & talented cricketer Shubman gill & the beautiful & talented girl Sara tendulkar.... It's my first attempt, so forgive me for mistake...