I request my readers to give a chance of another book on SUMOD.. RIHAA. Kindle, read, vote, comment and share.
29 years ago.
Pramod was moulding some shaped from the dough by his little hand and Minakshi was sitting beside the chulha to make rotis.
Pramod - maa... Ye dekho... Choti si chidiya....
Minakshi - ha... Bhot sundar hai ye... Chal ab roti ban gayi hai... Tujhe nahi khani...?
Pramod - bhookh lag rahi hai.
Minakshi - aaja meri godi me baith... Apne hath se khilaungi mai apne raja ko...
He quickly came and sat on her lap.
Suddenly someone knocked on the door.
Pramod - maa koi aaya hai... Mai darwaza kholu?
Mini - nahi.. Mai khol rahi hu...
He got up from her lap and she took the veil on her face and went to open the door.
Minkashi - ji, kaun?
Jay - hum thakur sahab hai ilaake ke...
She quickly hided her face behind the veil properly.
Minkashi - ji.... Ji... Aap yaha.. kaise?
Jay - Ander nahi bulaogi hame?
Minakshi - ji... Aaiye...
She welcomed him.
He stepped inside and smirked to see pramod sitting near the chulha and looking at Jay with some fear.
Jay - Pratap ka ladka hai na ye?
Minkashi - ji...
She said and brought a glass of water for him. He took the glass and sat on the cot.
Jay - to ab..... Akeli ho gayi hai tu. Byah nahi karegi dusra....
Minkashi - vo.... Nahi..
Jay - Are pagli... Dekh khud ko... Kaisi kamsen jawaan kali hai tu.... Mushkil se unnis ki umar hai teri... Jawani ko barbaad karegi kya ?
Minakshi - aap ye kaisi baate kar rahe hai.
Jay - dekh... Mai poore ilake ka maalik hu.. Aur tu ek besahara aurat.... Kya karegi akele... Aur Aulad ko lekar kaha jaegi.... Bhare zamane me kaise paalegi ise?
Minkashi - ji.... Mai kar lungi.
Jay - theek hai... Jaisi their marzi... Aacha chal teri jaankari ke liye tujhe bata du... Pratap ne mujhse poore 5 lakh rupey byaaz par uthaye the? Kya hua uska?
Minakshi - unhone... Paise liye the aapse?
Jay - ha.. Aur bola tha lauta dunga... Ab Pratap to mar gaya... Par mai apna paisa thodi na marne dunga.
Minkashi - mere Paas kuch bhi nahi hai aapko dene ke liye...
Jay - aacha.... To mai kya karu?
Minkashi - mai kaam kar kar ke lauta dungi...
Jay - sara diya samay khatam ho chuka hai.... Koi fayda nahi hai... Aaj ki shaam tak paise aa jane chaiye varna jo girvi rakha hai vo mere hawale kar de...
Minakshi - kya.... Kya girvi rakha hai?
Jay looked towards Pramod.. Who was busy moulding the dough to make a bird. Jay smirked and looked at towards Minkashi with lustful eyes.
YOU ARE READING
Umar Se Pare
FanfictionBack to 90's. She was just a weak, timid, small 16 years old village girl who was unwantedly married to a 24 years old man. She was the youngest among the 3 brothers. Married at the age of 16 when she was just introduced to her responsibilities. H...