🍃 Anjaan 🍃

Baar baar bye bol kar wapas aarahi hu 🤦

Votes comments karke jao kanjooso...

Bina votes aur comments ke log mere performance ko poor bol rahe hai (iykyk)

" Anu....Anu...tu uss ladki ke paas jaakar so ja please.... emergency delivery hai....abhi hospital se call aaya hai...." Maa said waking up a sleeping Anubhav.

" Maa.....hum...." Anubhav asked.

" Anu....usse akela chodna thik nhi .... isiliye please....mein nikal rhi hu...." Maa said in a hurry as her phone again rang.

" Yaha ki chinta mat kijiye ....hum hai....aap hospital dhyaan dijiye...." Anubhav graunteed Maa to make her focus at hospital.

Anubhav entered Maa's room where girl was sleeping.
He closed the door and kept his cushion and blanket on the chair nearby figuring out something in his mind.

" Maa ne toh keh diyaa....yaha sone ko...par agar ye ladki jaag gyi toh...." Anubhav said tensedly looking at the girl.

" Sadak par toh hume dekh kar Darr gyi thi ....agar hum inke karib chale gye toh pata nhi kya hoga...." Anubhav thought and settled him their on the chair itself.

Minutes went and his small sleep got disturbed due to a sharp pain in his neck as he slept on the chair without any support.

" Agar aise hi soye toh gardan akad jayegi....par Sona bhi toh jaruri hai....." Anubhav thought rotating his neck to soothe the pain.

" Thodi duri .... banakar so jate hai....agar wo jag gyi toh....hum unhe samajha denge sab ...." Anubhav finally decided and layed maintaining a distance,say at the border of the bed.

Anubhav's eyes opened as the morning sunshine fell on his face signalling the beginning of the next day.
Anubhav rubbed his eyes and let out yawn and completely opened his eyes.

One of his hand rested towards his left side,on girl's face.
Reality hitted him....
He was in his mom's room to be with the girl.
Timidly he took his hand back to him and again went to the corner of the bed as in sleep he got a little closer to the girl.

" Ye itni tez dhup inke aankho par padh rhi hai....phir bhi inhe hosh nhi aaraha...." Anubhav wondered.

" Kaisa lag raha hoga na inko....itni choti Umar mein ye sab....aur bacchaa bhi....." Anubhav felt bad for her.

" Inke pariwaar wale bhi kaha hai ....koi aata pata hi nhi hai ...." Anubhav said as he went through all the missing report last night.

" Bhagwaanji....inhe hosh mein la dijiye...." Anubhav prayed and got up from the bed and left the room to complete his morning activities.

" Hoshhh aaya usse ...." Maa questioned Anubhav keeping her white coat on the dining table.

" Nhi ....ek inch bhi hili nhi hai wo...." Anubhav said as he sat on the dining table having some fruits.

" Hosh aajana chahiye tha...." Maa said and went t to her while Anubhav followed.

" Iska hosh mein aana bohot zaruri hai....bacche ke liye...." Maa said examining the girl.