Continue from last.....
Scene shift to Abhishek house where Abhishek is not present bcz of buisness and Sara's mother Anjali is staying with Sara....
Sara - kyu maa kyu , aapne kyu Shubman se jhooth kaha ki main mar chuki hu . Or mujhese kyu chhupya ki Shubman zinda hai . Kyu maa , kyu 😣.
Anjali - beta, mere ismein koi dosh nhi . kyuki jab mujhe pta chla ki Shubman zinda hai , teri shadi Abhishek babu ke saath ho chuki thi.
Sara - toh maa aapne mujhse bhi sach chhupaya or Shubman ko bhi jhoot bataya kyu maa
Anjali - beta, mere iss jhoot mein sirf sudhaar ki iccha thi . Maine yhi thik samjha ki tum dono ke dil se ek dusre ke liye pyarr ka ehsaas humesha ke nikal jaaye . Tabhi tum dono ek nyi zindagi ki shuruaat kar sakoge .
Shubman wipes his tears and move from there towards his another mountaineering club hostel.
Sara - Shub.....
At night.....
Shubman is sitting near window and suddenly he get up and take his mountaineering kit and move towards door.
His roommate hold him .
His roommate - kaha Jaa rhe ho Shubman.
Shubman - paahad pe ..
Roommate - iss toofaan mein....
Shubman - hato , mujhe jaane do .
Roommate - Kyu maut ke muh mein jaana chahte ho .
Shubman - maut🥹 [chuckled sadly] samjh nhi aata maine maut ko dhoka diya yaa zindagi ne mujhe or Sara ko 🥲.
Sara side.....
Next morning,
Abhishek back Himalaya [Pavangili] ..... and he is calling Bobby [loudly]
Abhishek - Bobby..... Bobby bete.
Bobby run towards Abhishek while saying daddy........
Abhishek lift Bobby in his arms....and kissed him all over face .
Abhishek - or Sara kaisi ho ?
Sara - jii acchi hu . Buisness deal kaisi rhi ?
Abhishek - yeah its different but deal humein hi mili . Namaste maa .
Anjali - namaste Abhishek babu.
Bobby - daddy, aap mere liye kya laaye .
Abhishek - tumhare liye, aao dikhata hu .
Abhishek open his suitcase and give him chocolates, toys and a fancy shoes.
Bobby - wow.... daddy . Aap toh kamaal hai.
Abhishek - [chuckled] tum bhi toh kamaal ho bete.
Bobby - lekin daddy aap bat - ball nhi laaye ??
Abhishek - bat....ball toh nhi laaye .
Bobby - laana tha na daddy. Naye bat - ball se Uncle or bhi accha sikha denge mujhe.
Abhishek - Uncle.....? Ohh vo jo tumhe Heroo bna denge .
Bobby - hnn daddy. Kal maine mumma ko bhi milaya tha .
Abhishek - kyu Sara ? Aree Bhai kon hai iske Uncle . Tum jaanti ho unhe hmm?
Bobby - vo bht acche uncle hai daddy. Mujhe bht psnd hai .
Abhishek - Uncle toh aapke jaadugar nikle . Do hi din mein unhone humare Bobby pe apna Jadu kar diya . Haina Sara ?
Sara just lowered her gaze ..
Bobby - aap par bhi jaadu kar denge . Kyu mumma and giggled...
Anjali - ab....a bht baate ho gyi . Bobby daddy thak gye honge aao unhe aaram karne do .
Abhishek - kitni bhi thakaan ho hum apne Bobby ko dekh kar sab bhul jaate hai ....
Bobby - toh phir thik hai main kal hi aapko Uncle se milaaunga ohhk .
Anjali - a...aree kal kaise . Maalum hai kal kya hai? Lagta hai tum dono bhul gye ho ...
Abhishek - main kuchh nhi bhula maa tabhi toh saara kaam chhor kar Mumbai se aa gye .
Bobby - toh phir btaiye kya hai kal 😌.
Abhishek - ammmm 🤔.
Bobby - daddy.....
Abhishek - kal humare Bobby ka birthday hai....
Bobby - yes 😁....
Next day,
Bobby 's Birthday Party
Whole villa is decorated for Bobby 's Birthday. One Bobby 's friend ask for Bobby from Abhishek.
Boy - uncle , kab se Bobby ka wait kar rhe hum sab kaha hai vo .
Abhishek is handling guest.....
Abhishek - vo tumlogo ke saath nhi hai ??
Boy - nhi ...uncle
Abhishek - accha ek min ruko ...Sara ....Sara ....
Sara - jiii
Abhishek - aree Bhai Bobby kaha uske saare dost uska intezaar kar rhe ....
Sara - Bobby niche nhi hai ? Abhi toh maine usse taiyaar karke bheja tha . Ek min , Ketki [home staff] Bobby ko dekho khi garden mein hai kya or chhat [terrace] pe bhi dekho .
Everybody started searching for Bobby.....
And Bobby is reached in his Favourite Uncle hostel....
Shubman is just doing some work without any interest....
Shubman 's friend - Shubman dekh tujhse milne kon aaya hai .
Shubman - Bobby...😃
Bobby - uncle aaj mera birthday hai main aapko lene aaya hu .
Shubman - Happy Birthday Bobby....
Bobby - yaha nhi , mere ghar chliye
Shubman - ghar ?? Nhi Bobby phir kisi din aa jaauga .
Bobby - kisi din kya ? Birthday toh aaj hai.
Shubman - Bobby bete tum samjhte nhi . Mera aana bht mushkil hai.
Bobby - aree , bht aasaan hai uncle pass hi toh Ghar hai mera .
Shubman - Bobby....main nhi aa sakta .
Bobby - nhi aa sakte , mat aaiye and[he sit in sofa ] main bhi kahi nhi jaata . Mumma, daddy preshan honge , hone dijiye .
Shubman - Bobby bete zid mat kro . Tumhare daddy pareshan honge . Yaha hostel mein telephone bhi nhi hai. Mujhe club jaana pdega .
Bobby - isiliye toh keh rha hu uncle. Mere ghar chliye na .... please. Aaj Mera birthday hai . Aap mere liye itna nhi kar skte [dramatically]
Shubman - ufff , accha thik hai.
Bobby - yeah. ...... Ab jldi taiyaar ho jaaiye .
This is totally my imagination guys nothing is related to the real world 🌎
Please shower 🚿 your love ♥️ through votes and comments 🫶🏻
Bye...